Varun Dhawan and Sara Ali Khan in Coolie No. 1. Image Source: IANS

October 28 : वरूण धवन और सारा अली खान जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'कूली नं 1' को रिलीज करने वाले हैं। फिल्म के पोस्टर को हाल ही में रिलीज किया गया था। वहीं अब सारा और वरूण ने अपकमिंग फिल्म के लिए फोटोशूट कराया। जिसे सारा ने अपने इंस्टा स्टोरी के जरिए शेयर किया।

फोटोशूट की बात करें तो, सारा पिंक कलर के जंपसूट मे वरूण के साथ अलग-अलग पोस देती नजर आ रही है वहीं वरूण भी ब्लैक शर्ट-पैंट पहने सारा के साथ पोस दे रहें हैं। सारा ने इस फोटोशूट के फोटो को शेयर कर हैशटैग 'कूली नं 1' लिखा और वरूण को टैग किया।

बता दें कि, इस फिल्म को वरूण के पिता डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म गोविंदा और करिश्मा कपूर की साल 1995 की फिल्म 'कूली नं 1' की रिमेक हैं। जिसे डेविड धवन ने ही डायरेक्ट किया था। यह भी 1995 की फिल्म की तरह ही कॉमेडी फिल्म होगी। इस फिल्म को इस साल क्रिसमस में यानी की दिसंबर महीने में अमेजॉन प्राइम पर रिलीज किया जाएगा।

हाल ही में रिलीज किए गए फिल्म के पोस्टर की बात करें तो, पोस्टर में वरूण धवन कूली के कपडे और सर पर टोपी लगाए पोस दे रहें हैं। वरूण के बाजुओं पर कूली वाला बिल्ला और हाथों में कड़ा भी नजर आ रहा है। साथ ही फिल्म का नाम और रिलीज डेट भी लिखा गया है।

वहीं वरूण की इस फिल्म में ओरीजनल फिल्म 'कूली नं 1' का फेमस गाना 'रस्ते से जा रहा था' को दोबारा रिमेक किया जाएगा। जिसे ओरिजिनली समीर ने लिखा और आनंद-मिलींद ने कम्पोस किया था। फिल्म में वरूण और सारा के अलावा परेश रावल, जावेद जाफरी, राजपाल यादव,जॉनी लीवर और साहिल वेद भी नजर आएंगे। इस फिल्म की कहानी रूमी जैफरी और हिमांशु जयकर ने लिखी है वहीं डायलॉग फरहाद सम्जी ने लिखा है। फिल्म को प्रोड्यूस वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख कर रहे हैं।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News