Diljit Dosanjh, Manoj Bajpayee in a family comedy.. Image Source: IANS

October 28 : मनोज बाजपेयी और दिलजीत दोसांझ की अपकमिंग कॉमेडी फिल्म 'सुरज पे मंगल भारी' फिल्म का आइटम सांग रिलीज हो चुका है। जिसे इंस्टा पर फिल्म के सभी कलाकार शेयर कर रहें हैं। जी म्यूजिक कंपनी के यूट्यूब चैनल पर फिल्म के गाने को रिलीज किया गया। इस गाने में टेलीविजन एक्ट्रेंस और संजू फिल्म में नजर आई अभिनेत्री करिश्मा तन्ना डांस करती नजर आ रही है। बसंती गाने में करिश्मा 'बसंती' बनी हुई है।

'बसंती' यह गाना फिल्म के ट्रेलर की तरह ही बहुत बेहतरीन हैं, जहां करिश्मा के साथ बीच-बीच में मनोज बाजपेयी अपने डिटेक्टिव किरदार में अपनी मोटी तोंद के साथ नाचते नजर आ रहे हैं। और करिश्मा के बेहतरीन डांस के बीच मनोज अपनी परफॉर्मेंस से कॉमेडी क्रिएट करते हैं। गाने के लिरिक्स भी बेहतरीन हैं जिसके टाइटल 'बंसती आज इन कुत्तों के सामने ना नाच' से ही गाना और पावरफुल नजर आ रहा है इसके साथ ही लिरिक्स में कोई अश्लील शब्द दूर-दूर तक नजर नहीं वहीं गाने के लिरिक्स और कम्पोसिशन से जरूर थिरकने का मन करता है। इस लिरिक्स में 'शोले' फिल्म के कई किरदारों का नाम सुनने मिल जाता है। वीरू, गब्बर और सबसे मैन बसंती।

लगभग 3 मिनट के इस गाने में मनोज बाजपेयी और करिश्मा तन्ना के अलावा अभिषेक बैनर्जी भी नजर आते हैं। और इस गाने की शुरुआत ही मनोज के डिटेक्टिव किरदार से होती है जंहा वह अपनी मोटी तोंद लिए हुए कुत्ते की तरह सुंघते हुए एंट्री लेते हैं और फिर बंसती का डास शुरू हो जाता है। और इसी बीच मनोज और अभिषेक भी नाचते हुए दिखाई देते हैं।

इस गाने को अब तक जी म्यूजिक कंपनी के यूट्यूब चैनल पर 26 हजार व्यू और 3.5 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं कमेंट्स भी पोसिटीव नजर आ रहे हैं। इस गाने के बोल दानिश सब्ररी ने लिखा है वहीं गाने को पायल देव और दानिश सब्ररी ने गाया हैं। और गाने का कम्पोसिशन जावेद एंव मोहसिन ने किया है।

मनोज बाजपेयी, दिलजीत दोसांझ और फातिमा सना शेख की अपकमिंग फिल्म 'सुरज पे मंगल भारी' इस दिवाली 13 नवंबर के दिन रिलीज की जाएगी। मनोज बाजपेयी, दिलजीत और फातिमा की तिगड़ी और अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी हैं। वैसे तो इस फिल्म का ट्रेलर ही इतना बेहतरीन हैं कि कॉमेडी का तड़का देखने के लिए हर दर्शक इस फिल्म को पूरा देखना चाहेगा।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News