Malvi Malhotra seeks support of Kangana Ranaut and NCW chief.. Image Source: IANS

October 28 : टेलीविजन सिरीयल और फिल्मों में नजर आनेवाली एक्ट्रेस माल्वी मल्होत्रा ने अपने साथ हुए हादसे के लिए कंगना रनौत और एनडब्लूसी (नेशनल कोवीड चीफ) रेखा सिंह से विडियो के जरिए मदद की गुहार लगाई। बता दें कि, माल्वी हादसे के बाद से फिलहाल मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में अपना इलाज करवा रहीं है।

सोमवार रात 9 बजे माल्वी के साथ एक हादसा हुआ। जहा माल्वी अंधेरी के वर्सोवा इलाके से अपने घर की तरफ जा रही थी और तब ही योगेश नामक एक व्यक्ति ने माल्वी पर चाकू से तीन बार हमला किया, जिसके कारण माल्वी के दोनों हाथ और पेट पर गंभीर चोट आई है। योगेश खुद को प्रोड्यूसर बताते हुए माल्वी से तीन-चार बार मिल चुका है और उसके बाद उसने माल्वी के सामने शादी का प्रपोजल रखा था, और जिसे माल्वी ने मना करते हुए उससे बात करना बंद कर दिया।

और इसी शादी के प्रपोजल को नकारने के कारण योगेश ने यह कदम उठाया और माल्वी पर हमला किया। माल्वी इस वक्त अस्पताल में हैं, फिलहाल वह खतरे से बाहर हैं और वहीं डाक्टर्स का कहना है कि, जल्द ही प्लास्टिक सर्जरी की जाएगी।

माल्वी ने मुंबई पुलिस को एफआईआर दर्ज करवा दी हैं।

वहीं अब माल्वी ने फिल्म एक्ट्रेसेस कंगना रनौत और एनडब्लूसी रेखा सिंह से मदद मांगी है। माल्वी ने शेयर किए गए विडियो में कहा कि,' आप दोनों से मदद की गुहार करती हूं, वहीं कंगना रनौत से कहा कि, मैं भी हिमाचल प्रदेश मंडी से हूं, कंगना रनौत कृपया आप मेरी मदद के लिए आगे आए और मुझे न्याम दिलाने में सहायता करें।'

बता दें कि, माल्वी ने अपने करियर की शुरुआत माॅडलींग से की थी और वह टेलीविजन शो 'उड़ान' में नजर आ चुकी है। इसी के साथ वह हिंदी फिल्म 'हॉटेल मिलन' और तमिल फिल्म 'ओंडिकू ओंडी' और 'उनाधन' में नजर आ चुकी है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News