Director Mani Ratnam. Image Source: IANS

October 28 : मनी रत्नम और जयेंद्र पंचपकेसन ने नेटफ्लिक्स के साथ किया कोलैबोरेशन।नौ डायरेक्टर, नौ स्टोरी और एक फिल्म 'नवरस'।

डारेक्टर, स्क्रीनप्ले राइटर और प्रोड्यूसर मनी रत्नम ने नेटफ्लिक्स के साथ कोलैबोरेशन किया। जिसके जरिए अब वह एक फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसका नाम है 'नवरस'। मनी रत्नम के साथ फिल्म डायरेक्टर जयेंद्र पंचपकेसन भी जुड़ते नजर आए। और दोनों साथ में मिलकर नौ डायरेक्टर, नौ स्टोरी के साथ एक फिल्म बनाने जा रहे हैं। जिसका नाम है 'नवरस'। इस एक फिल्म में नौ कहानियों के साथ नौ इमोशन को दिखाया जाएगा।

वहीं नौ डायरेक्टर्स की बात करें तो, इस फिल्म में के वी आनंद, गौतम वासुदेव मेनन, बिजॉय नांबियार, कार्तिक सुब्बाराज, पुनरम, हालिथा शामिम, कार्थिक नारेन, राथिंद्र आर प्रसाद और अरविंद स्वामी जैसे डायरेक्टर्स एक साथ नजर आएंगे।

वहीं इस फिल्म के एक्टर्स विजय सेतुपति, अरविंद स्वामी, प्रकान राज, सुरिया, सिद्धार्थ, विक्रांत ,सिम्मा जैसे अनेक कलाकार साथ नजर आएंगे। वहीं कम्पोसर की लिस्ट में ए.आर रहमान भी काम कर रहे हैं।

इस फिल्म को प्रोड्यूस भी मनी रत्नम और जयेंद्र पंचपकेसन कर रहें हैं। अब देखना होगा कि इस फिल्म को कब रिलीज किया जाएगा और फिल्म की कहानी कैसी बनती नजर आएंगी। इसके साथ इस फिल्म को किस भाषा में रिलीज किया जाएगा वह भी देखना होगा।

वैसे बता दें कि, ऐसे ही ईरोस नाओ पर भी शाॅर्ट स्टोरीज की पूरी 10 फिल्मों को रिलीज किया गया था जिसका शाम था 'दस कहानियां' । जिसमें, नाना पाटेकर, नसरूदीन शाह, शबाना आजमी और अमृता सिंह जैसे कलाकारों को एक साथ देखा गया था। पर इन शॉर्ट फिल्मों में अलग अलग कहानी के साथ अलग-अलग स्टोरी बताई गई थी जिसमें बॉलीवुड के बेहतरीन डायरेक्टर्स ने एक साथ काम किया था।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News