Actor Ashmit Patel. Image Source: IANS

October 29 : कोरोना के चलते अब अपनी रोज़ मर्रा की जिंदगी के काम करना एक न्यू नार्मल हो गया है। शूट फिर से शुरू हो गयी है और लोग सेट पर वापिस आ गए है। ऐसे में अश्मित पटेल को भी फिल्म 'बॉम्बे 5 ' के लिए साइन किया गया है जिसको लेकर वह काफी उत्साहित है।

अश्मित को आखरी बार साल 2018 में फिल्म निर्दोष में देखा गया था। दो साल के बाद वह कमबैक कर रहे है। अपनी फिल्म 'बॉम्बे 5' के बारे में बताते हुए अश्मित ने कहा, "यह फिल्म रियल लाइफ इन्सिडेंट्स पर आधारित है जो बॉम्बे 5 के एरिया में हुए थे। फिल्म में मेरा किरदार बहुत स्ट्रांग है। मैं एक गैंगस्टर बशीर खान के रोल में नजर आने वाला हूँ। "

इसके साथ साथ उन्होंने कहा ,"हम फिल्म की शूट दिसंबर में शुरू करेंगे। तब तक पूरी टीम फिल्म की प्री प्रोडक्शन को लेकर बहुत मेहनत कर रही है। क्यूंकि यह फिल्म रियल इन्सिडेंट्स पर आधारित है ,इसलिए हम पर बहुत ज्यादा जिम्मेदारी आती है कि हम बड़े परदे पर जो भी दिखाए बहुत सही दिखाए। हमसे कोई भी गलती न हो। "

अपने किरदार के बारे में बताते हुए अश्मित ने कहा , "मैं फिल्म में एक गैंगस्टर के रोल में नजर आने वाला हूँ और इसलिए मैंने अभी से उसपर मेहनत शुरू कर दी है। इस किरदार के लिए मैं बहुत मेहनत कर रहा हूँ। "

बिग बॉस का सीजन 14 चल रहा है और अश्मित खुद सीजन 4 के कंटेस्टेंट रह चुके है। जब उनसे पूछा गया की क्या वह यह सीजन फॉलो कर रहे हैं ,तोह उन्होंने बताया की वह बिग बॉस बिलकुल नहीं देखते है।

फिल्म 'बॉम्बे 5' को के हुसैन नक़वी डायरेक्ट कर रहे है और इसमें अश्मित पटेल, सोमी खान और सुजॉय मुख़र्जी लीड रोल में नजर आने वाले है। फिल्म की शूट दिसंबर 2020 में शुरू होगी और फिल्म रिलीज़ जुलाई 2021 में की जायेगी।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News