Richa Chadha. . Image Source: IANS News

October 29 : लंदन कॉन्फिडेंटिअल की सफलता के बाद ज़ी 5 की टीम लेकर आ रही है दूसरी स्पाई थ्रिलर 'लाहौर कॉन्फिडेंटिअल'. यह फिल्म इस स्पाई थ्रिलर फ्रैंचाइज़ी की दूसरी फिल्म है। फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आने वाली ऋचा चढ़ा ने फिल्म की रिलीज़ को लेकर किया पोस्ट। फिल्म 11 नवंबर को ज़ी 5 पर रिलीज़ होगी।

ऋचा चढ़ा ने अपने फैंस के साथ यह खबर शेयर की और लिखा," व्हेन इन लाहौर द ओनली वे टू सक्सीड, इस टू डू #व्हाटएवर इट टैक्स। #लाहौर कॉन्फिडेंटिअल प्रीमियर 11 नवंबर। "

लाहौर कॉन्फिडेंटिअल स्पाई थ्रिलर फ्रैंचाइज़ी में दूसरी फिल्म है 'लंदन कॉन्फिडेंटिअल' के बाद। फिल्म को कुणाल कोहली ने डायरेक्ट किया है। इसको हुसैन ज़ैदी ने क्रिएट किया है। फिल्म में करिश्मा तन्ना, ऋचा चढ़ा और अरुणोदय सिंह मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म को जार पिक्चर्स ने प्रोडूस किया है।

फिल्म की कहानी एक हिंदुस्तानी तलाक शुदा औरत की है जिसे इंटेलिजेंस ड्यूटी के लिए पाकिस्तान भेजा जाता है। यह कहानी दो स्पाई की प्रेम कहानी दर्शाएगी जो एक दूसरे के आमने सामने जंग के लिए खड़े होंगे।

अभी थोड़े दिन पहले ही, फिल्म के डायरेक्टर कुणाल कोहली ने कोरोना के दौरान फिल्म शूट करने के अपने अनुभव को सबके साथ शेयर किया था की कैसे सभी सेफ्टी मैसर्स को ध्यान में रखकर फिल्म की शूट ख़त्म की गयी।

फिल्म ज़ी 5 पर 11 नवंबर को रिलीज़ होगी।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News