Guru Randhawa. Image Source: IANS

October 30 : टी-सिरीज बैनर के अंडर आज रिलीज हुआ पंजाबी गाना 'बेबी गर्ल' । जिसे गाया है गुरु रंधावा और ध्वनि भानुशाली ने वहीं दोनों के बेहतरीन डांस मूव्स भी इस म्यूजिक विडियो में देखने मिलता है। इस गाने में दोनों ने फीचर होकर अपनी डांस परफॉर्मेंस भी दिखाई हैं। अब इसी गाने को पूरे 100 मिलीयन व्यू मिल चुके हैं।

जिसकी जानकारी दोनों ने अपने इंस्टा पोस्ट के जरिए दी। जंहा गुरु रंधावा ने ध्वनि को अपने पीठ पर उठाया हैं। दोनों ने इसी फोटो को अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया और फैंस और लिसनर्स अआ धन्यवाद किया सखथ ही जानकारी दी कि इस गाने को 100 मिलीयन व्यू मिल चुके हैं। इसी के साथ दोनों ने खुशीयां जाहिर की और आगे भी इस गाने को ऐसे ही और प्यार देने की बात कही।

टी-सिरीज द्वारा रिलीज हुए इस गाने के लिरीक्स और कम्पोसिशन को गुरू रंधावा ने ही दिया है। और इस म्यूजिक विडियो को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है और कोरियोग्राफी राहुल शेट्टी ने किया है। 1 अक्टूबर को 11 बजे गाना रिलीज किया गया था। और अब तक इस गाने को 100 मिलीयन व्यू माल चुके हैं।

'बेबी गर्ल' म्यूजिक विडियो की बात करें तो, गुरु रंधावा और ध्वनि भानुशाली के डांस मूव्स और दोनों के द्वारा गाया गाना बहुत बेहतरीन हैं। बस कमी लिरीक्स मे रह गई है, जहां वहीं पूराने पंजाबी गानों के कुछ लाइन्स रिपीटेड लगते हैं। और वहीं हर बार की तरह लड़की लड़के से शॉपिंग करवाने कंगन, काजल खरीदने की बात करती हैं। बस यहीं लिरीक्स है जो गाने को थोड़ा कमजोर बनाता है।

करीब 4 मिनट के इस विडियो में, ध्वनि और गुरु के पहले इंट्रो के सीन को दिखाया जाता है जहां गुरु के बाईक के शीशे पर ध्वनि अपना मेकअप करती दिख रही है और फिर वहीं से दोनों के गानों की शुरुआत होती है और विडियो के अंत में दोनों को प्यार होने लगता है। शुरू में गुरु अपने गाने से ध्वनि को इंम्प्रेस करने की कोशिश करते हैं और 'बेबी गर्ल' बोलते हैं फिर वहीं ध्वनि जवाब में 'आय एम नाट यार बेबी गर्ल' कहते हुए गाना गाती है और एंड में दोनों की लव स्टोरी शुरू होती है। और इस तरह से बेबी गर्ल गाना फिल्माया गया।

इस म्यूजिक विडियो को सभी कलाकारों ने इंस्टा और सोशल मीडिया पर शेयर किया था साथ ही लिंक शेयर करते हुए अपनी एक्साइटमेंट दिखाई। यह गुरु रंधावा और ध्वनि भानुशाली का पहला साथ में फिल्माया हुआ म्यूजिक विडियो हैं। अब देखना होगा दोनों अगली बार फिर कब साथ नजर आते हैं।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News