Anupam Kher. (Image Source: IANS). Image Source: IANS

October 31 : आज अनुपम खेर के बेटे सिंकदर खेर का जन्मदिन है। बता दें कि, अनुपम सिंकदर के स्टैप फादर हैं वहीं सिंकदर के जन्मदिन पर अनुपम ने इंस्टा पोस्ट के जरिए सिकंदर को जन्मदिन की बधाईयां दीं और खुद पर गर्व जताते हुए अनुपम ने सिंकदर को बेस्ट बेटा कहा और बहुत सी दुआएं दी।

अनुपम ने सिंकदर के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें अनुपम कुर्सी पर बैठे हैं और सिंकदर उन्हें गले लगाता हुआ नजर आ रहा है। दोनों फोटो में मस्ती करते और हसंते हुए नजर आ रहे हैं।

अनुपम ने इस तस्वीर को पोस्ट कर अनुपम ने कैप्शन में लिखा,' हैप्पी बर्थडे मेरे प्यारे सिकंदर खेर!! भगवान् तुम्हें हर तरह की खुशी, अच्छा स्वास्थ, और सफलता दे‌। तुम बेस्ट हो...न्यू यॉर्क से तुम्हें ढ़ेर सारा प्यार और आशीर्वाद भेज रहा हूं... तुम्हारे साथ घूमने के पलों को बहुत मिस कर रहा हूं। तुम्हारा पापा कहलाने पर मुझे गर्व है।'

अनुपम के इस पोस्ट पर सिंकदर ने कमेंट करते हुए लिखा,' लव यू डैड... मैं भी आपके साथ घूमना बहुत मिस कर रहा हूं..जल्द मिलेंगे और मैं हमेशा से ही आपका बेटा होने पर गर्व महसूस करता रहूंगा।' वहीं अनुपम खेर के इस पोस्ट पर टाइगर श्राॅफ ने भी कमेंट कर सिकंदर को जन्मदिन की बधाईयां दीं।

वैसे बता दें, सिंकदर के रियल पापा गौतम बेरी हैं जिनका किरण खेर के साथ तलाक हो चुका है। वहीं सिंकदर के फिल्मी करियर की बात करे तो, सिंकदर ने 2008 में आई फिल्म 'वुडस्टॉक विला' से अपने करियर की शुरुआत की। इसके अलावा सिकंदर कई मल्टीस्टारर फिल्म में नजर आ चुके हैं जैसे खेले हम जी जान से, प्लेयर्स, औरंगजेब,तेरे बिन लादेन और जोया फैक्टर जैसी फिल्मे। अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी में भी सिकंदर नजर आएंगे।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News