Music composer Amaal Mallik.. Image Source: IANS

October 31 : पिछले हफ्ते सोनी म्यूजिक इंडिया ने बॉलीवुड के म्यूजिक कंपोजर, सिंगर और लिरिसिस्ट अमाल मलिक के साथ अपनी एक्सक्लूसिव डील की घोषणा की थी की जल्द ही अमाल अपना पॉप डेब्यू उनके साथ करेंगे। फाइनली उनके गाने की पहली लुक रिलीज़ कर दी गयी है। 'तू मेरा नहीं' होगा 5 नवंबर को रिलीज़।

अमाल ने खुद अपने गाने की फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा, " अपने ग्रैंड पेरेंट्स और माँ बाप के आशीर्वाद के साथ , अपने भाई के सपोर्ट के साथ , और मेरे दोस्त जो इतने सालो से मेरे साथ खड़े है (तुम जानते हो की तुम 10 कौन हो, उनमे से दो अभी प्रोडूसर बने) और आखरी में मैं 'लिटिल' मी' का धन्यवाद करूँगा जिसने कभी सपने देखना नहीं छोड़ा। जिसने जो मैं आज हूँ उसमे विश्वास रखा। जिसने कभी हार नहीं मानी और न ही कभी मानेगा। और आज यहाँ मैं हूँ 15 साल बाद ,उस छोटे बच्चे के सपनो को पूरा करते हुए। मैं अपना म्यूजिक वीडियो डेब्यू आपके साथ शेयर कर रहा हूँ। #तू मेरा नहीं , डिरेक्टेड एंड कन्सेप्टुलाइज़्ड :आरिफ खान , लिरिक्स : रश्मि विराग, संग एंड कंपोज्ड : अमाल मलिक , फ़ीचरिंग अदिति बुढाथोकी और अमाल मलिक"

यह गाना पूरी तरह से दुबई में शूट हुआ है और इसमें अमाल और अदिति बुढाथोकी नजर आएंगे। गाना प्यार, सेपरेशन और फिर मूविंग ऑन की कहानी सुनाएगा। इसके बोल रश्मि विराग ने लिखे है और इसको डायरेक्ट आरिफ खान ने किया है। अमाल मालिक ने गाने को गाया और इसका म्यूजिक कंपोज़ किया है।

15 साल पहले, अमाल ने फिल्म सर्कार के म्यूजिक कम्पोजीशन और बैकग्राउंड स्कोर के लिए अमर मोहिले को असिस्ट करके बॉलीवुड में अपना करियर शुरू किया था। उन्होंने बॉलीवुड में म्यूजिक कंपोजर के रूप में डेब्यू सलमान खान की फिल्म जय हो से किया था। आज 2020 में उन्होंने 15 साल के बाद अपना पहला म्यूजिक वीडियो बनाया है।

गाने की पहली झलक से ही अमाल के फैंस बहुत खुश हुए है और अब गाने के रिलीज़ का इंतजार हो रहा है। गाना 5 नवंबर को रिलीज़ होगा।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News