Actress Kriti Sanon.. Image Source: IANS

October 31 : मुंबई अपने घर से दूर कृति सेनन इस वक्त चंडीगढ़ में अपनी फिल्म की शूटिंग करने पहुंची हैं। ऐसे में वह अपने घर को बहुत मिस करती भी ‌नजर आ रही है। वहीं आज कृति के पेट डॉग का आज बर्थडे हैं और इसी पर कृति ने अपने डॉगी के साथ खिंचवाई कई तस्वीरों को इंस्टा पर पोस्ट किया जंहा वह उसे प्यार जताती नजर आ रहीं हैं। कृति ने चार तस्वीरों को शेयर किया जिसमें वह उसे प्यार कर रहीं हैं साथ ही उसे गले लगाती नजर आ रही है।

कृति ने इन तस्वीरों को पोस्ट कर कैप्शन में लिखा,' हैप्पी बर्थडे माय डिस्को बॉल!!! मेरे फुर्तीले, जोशीले, मेरा प्यार हैंडसम और क्र्यू टेस्ट...मैं तुम्हें उतना ही प्यार करती हूं जितना तुम पर भौंकती हूं।' कृति अपने इंस्टा स्टोरी और पोस्ट के जरिए कई बार अपने डॉगी की तस्वीरों को पोस्ट कर चुकी हैं।

वहीं बता दें कि,कृति सेनन राजकुमार राव के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू करने चंडीगढ़ पहुंच चुकी है। कृति और राजकुमार अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए फ्लाइट से चंडीगढ़ पहुंचे। जिसकी जानकारी कृति ने अपने इंस्टा स्टोरी के जरिए दी थी। दोनों की अपकमिंग फिल्म को अभी तक कोई टाइटल नहीं दिया गया है ।दोनों की इस अपकमिंग फिल्म को अभिषेक जैन डायरेक्ट कर रहे हैं, इस फिल्म में राजकुमार और कृति के अलावा अपारशक्ति खुराना, परेश रावल और रत्ना पाठक शाह भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। वहीं फिल्म को दिनेश विजान द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा।

इसके अलावा कृति की एक और लीड रोल फिल्म 'मीमी' की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है जिसे थियेटर मे रिलीज किया जाना हैं। मीमी यह फिल्म मराठी फिल्म 'मला आई व्हायचा' की हिंदी रिमेक हैं। इस फिल्म में कृति के साथ मराठी फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्री सई ताम्हणकर भी नजर आनेवाली हैं। फिल्म में पकंज त्रिपाठी भी‌ नजर आएंगे। फिल्म को डायरेक्ट लक्ष्मण उटेकर कर रहे हैं और प्रोड्यूस दिशेश विजान कर रहे हैं।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News