Actor Rana Daggubati. Image Source: IANS

November 09 : बाहुबली और बाहुबली 2 फिल्मों से तेलुगु फिल्मों के अलावा हिंदी सिनेमा में अपनी बेहतरीन पहचान बनाने वाले राणा दग्गुबाती जल्द ही अपना यूट्यूब चैनल शुरू करने जा रहें हैं। राणा हमेशा से ही फिल्म और आर्टिस्ट के पीछे की मेहनत और कहानी पर ज्यादा जोर देते हैं ना कि उस फिल्म और कहानी की भाषा पर। जंहा साऊथ की फिल्मों को अन्य राज्यों में अलग तरीके से देखा जाता है और अन्य राज्यों के लोग भाषा के कारण साऊथ फिल्म इंडस्ट्री के कन्टेंट और उनकी मेहनत को नजरंदाज कर जाते हैं। और इसी पर राणा कई बार अपनी राय रखते दिखे हैं। हालांकि अब इन सब सोच में भी लोगों कि नजरिया बदलता नजर आ रहा है।

ऐसे में ही अब राणा अपने यूट्यूब चैनल को शुरू करने जा रहें हैं जिसका नाम हैं ' साऊथ बे'। जहा राणा सिर्फ साऊथ की भाषाओं पर ही नहीं बल्कि मल्टीलिंगुअल यानी की अलग-अलग भाषा में अपने कन्टेंट को अपलोड करेंगे। राणा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने यूट्यूब चैनल की जानकारी दी। और यूट्यूब चैनल शुरू करने पर उत्सुकता जताई।

राणा ने सोशल मीडिया अकाउंट पर यूट्यूब चैनल के प्रोफाइल फोटो को शेयर किया। इस प्रोफाइल फोटो की बात करें तो, राणा ब्लैक जैकेट, टी-शर्ट और पैंट पहने अलग-अलग पोस देते दिख रहे हैं। वहीं इनमें से ही राणा के दो-तीन फोटो को अनिमेट करके राणा के चेहरे को बदल कर उसपर कूल लुकवाले कुत्ता-बिल्ली का चेहरा बना हैं। और बीच में राण पोस देते दिख रहें हैं। इसी के साथ मिडल में ' साऊथ बे' लिखा है और बैकग्राउंड में भी एनिमेटे करके एक महल बनाया गया है।

राणा ने इन्हीं पोस्टर को अपने इंस्टा पोस्ट पर शेयर किया। जंहा राणा के इस नई जर्नी पर सभी राणा को बधाईयां देते दिख रहें हैं। इस यूट्यूब चैनल पर 10 सेंकड से लेकर 10 घंटे तक के विडियो अपलोड किया जाएगा। जहा अनस्क्रीपडेट सेलिब्रिटी कन्टेंट, म्यूजिक,न्यूज, एनिमेश, फिक्शन और भी कई तरह के कन्टेंट देखने मिलेंगे।

बता दें कि, राणा जल्द ही तेलुगु और हिंदी फिल्म 'हाथी मेरा साथी' में नजर आएंगे। जिसका तेलुगु नाम हैं 'कादन' । इस फिल्म को 15 जनवरी 2021 में रिलीज किया जाएगा। वहीं रणा कई तेलुगु फिल्म जैसे 'द् गाजी अटैक', 'लीडर' भी बहुत चर्चा मे रही थी।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News