Hyderabad: Chiranjeevi`s birthday special.. Image Source: IANS

November 09 : तेलुगू सुपरस्टार और पॉलिटिशन चिरंजीवी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हाल में ही उनका कोरोना टेस्ट हुआ था, अब उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। चिरंजीवी ने इसकी जानकारी खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है।

वहीं हाल ही में चिरंजीवी ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव से भी मुलाकात की थी। इस मुलाकात के दौरान नागार्जुन भी मौजूद थे। सीएम ने एक्टर का भव्य स्वागत किया था

सुपरस्टार चिरंजीवी ने ट्वीट कर कहा, 'फिल्म आचार्य के शूट से पहले प्रोटोकॉल के तहत मैंने कोविड टेस्ट कराया, जिसमें दुर्भाग्य से मैं पॉजिटिव पाया गया हूं। मेरे अंदर कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं। मैं सेल्फ क्वारंटीन में हूं, जो भी लोग पिछले 5 दिनों में मिले हैं उन सभी से अनुरोध है कि, अपना कोविड टेस्ट करवा लें। जल्द ही आपको अपने ठीक होने की सूचना दूंगा।'

बता दें, चिरंजीवी ने तेलुगू सिनेमा ही नहीं बल्कि कन्नड़, तमिल और हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। पिछली बार चिरंजीवी सुपरहिट फिल्म 'सेरा नरसिम्हा रेड्डी' में दिखाई दिए थे. इसमें अमिताभ बच्चन ने भी एक छोटी सी भूमिका निभाई थी. अब उनकी फिल्म 'आचार्य' की शूटिंग चल रही है।

उम्मीद है चिरंजीवी जल्द ठीक हो‌ जाएंगे। चिरंजीवी अपने इंस्टा पोस्ट के जरिए भी अपने परिवार के साथ बिता रहे महत्त्वपूर्ण समय को भी शेयर करते नजर आएं हैं। जंहा हाल ही में वह अपने बच्चों के साथ कूकिंग करते नजर आए और उन्हें बहुत सी चीजों को सिखाते नजर आए। चिरंजीवी ने अपने बेटे और बेटी के साथ कूकिंग कर रहें विडियो को‌ शेयर किया था और उनके साथ इन पलों को एंजॉय किया था।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News