Kangana Ranaut. (Image Source: IANS). Image Source: IANS

November 19 : पिछले हफ्ते, कंगना के भाई अक्षत की शादी उदयपुर में हुई और उसके बाद कंगना के परिवार ने हिमाचल प्रदेश में अपने शहर में उनका रिसेप्शन रखा। हम सबने इंटरनेट पर उनकी खूब फोटोज देखी और कंगना का हर फंक्शन के लिए लुक इंटरनेट पर वायरल हुआ। अब फाइनली कंगना अपने शहर मनाली को अलविदा कहकर निकल पड़ी है हैदराबाद के लिए फिल्म 'थलाईवी' के आखरी शेड्यूल को शूट करने के लिए।

अपने सोशल मीडिया पर कंगना ने लिखा, "किसी को अलविदा कहना बहुत मुश्किल होता है लेकिन अब समय आ गया है मेरे पहाड़ो को अलविदा कहना का , मैं थलाईवी के आखरी शेड्यूल के लिए हैदराबाद जा रही हूँ, उसके बाद मेरी बैक टू बैक फिल्म के लिए कमिटमेंट है तो मैं मनाली नहीं आ पाउंगी। मैं हिमालय को धन्यवाद दूंगी जिन्होंने मुश्किल वक़्त में मुझे रहने का सहारा दिया।"

कंगना ने पूरा लॉक डाउन मनाली में बिताया। उन्होंने अभी हाल ही में सोशल मीडिया ज्वाइन किया है और तब से वह अपने मनाली वाले घर के आसपास के सुन्दर जगह की फोटो शेयर करती रहती है जिस से उनका पहाड़ो और नेचर के लिए प्यार साफ़ नजर आता हैं।

वर्कफ़्रंट पर, कंगना अपनों आने वाली फिल्म 'थलाईवी के लिए काफी बिजी है और अब फाइनली वह फिल्म का आखरी शेड्यूल शूट करने जा रही हैं।

थलाईवी' एक बायोग्राफिकल फिल्म है जो जयललिता की जिंदगी पर आधारित हैं। इसको ऐ एल विजय ने डायरेक्ट किया है और विष्णु वर्धन इंदूरि और शैलेश सिंह ने प्रोडूस। फिल्म में अरविन्द स्वामी और प्रकाश राज भी नजर आने वाले हैं। फिल्म को एक साथ हिंदी, तमिल और तेलुगु में शूट किया जा रहा हैं।

इसके बाद, कंगना दिसंबर से फिल्म 'तेजस' की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगी। इस फिल्म को सर्वेश मेवाड़ा डायरेक्ट कर रहे है और यह हमारे एयरफोर्स पायलट्स की जिंदगी को लेकर एक ट्रिब्यूट होगी।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News