Salman Khan. Image Source: IANS News

November 20 : सुपरस्टार सलमान खान की फिल्मों का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं और हर साल ईद के मौके पर सलमान अपने फैंस के लिए एक फिल्म जरूर लेकर आते हैं। और अब वे साल 2021 में भी अपनी फिल्म "राधे" से बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाले है, जो यकीनन उनके फैंस के लिए खुशी वाली बात है।

जैसा कि पिछले कुछ महीनों से कुछ बड़ी बजट वाली फिल्में भी ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हो रहीं हैं और ऐसे में कयास लगाएं जा रहें थे कि सलमान खान की फिल्म "राधे" भी ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हो सकती है, लेकिन अब खबरें आ रहीं है कि सलमान खान की राधे को दर्शक बड़े पर्दे पर इंज्वाय कर सकेगें।

और इस खबर की पुष्टि ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर की है। उन्होंने फिल्म से सलमान का लुक शेयर करते हुए ये साफ कर दिया कि फिल्म सिनेमाघरों में ही रिलीज की जाएगी। और साथ ही यह भी बताया कि प्रोड्यूसर्स फिल्म को 2021 की ईद पर रिलीज करेगें।

इस फिल्म में दिशा पाटनी, सलमान खान की लेडीलव का किरदार निभाती नजर आएंगी। सलमान खान और दिशा के अलावा फिल्म में जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा और गौतम गुलाटी भी है। फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलने वाला है।

फिल्म का डायरेक्शन प्रभुदेवा ने किया हैं। वही इसे प्रोड्यूस सोहेल खान, अतुल अग्निहोत्री और सलमान खान मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्सुक है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News