Actress-director Divya Khosla Kumar.. Image Source: IANS

November 20 : बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार इन दिनों लखनऊ में अपनी अपकमिंग फिल्म "सत्यमेव जयते 2" की शूटिंग कर रहीं हैं। और खास बात तो यह है कि दिव्या का आज जन्मदिन है और वो अपना जन्मदिन फिल्म के सेट पर ही सेलिब्रेट कर रही है।

दरअसल अपने जन्मदिन के दिन उन्होंने काम से छुट्टी नही ली है बल्कि काम के बीच में ही समय निकालकर फिल्म की टीम के साथ उन्होंने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। सेट से दिव्या के बर्थडे सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें सामने आयीं है। इन तस्वीरों में दिव्या के पति भूषण कुमार भी नजर आ रहें हैं।

सामने आयीं तस्वीरों की बात करें तो दिव्या उसमें "सत्यमेव जयते 2" वाले किरदार में नजर आ रहीं हैं। उन्होंने रेड कलर का लहंगा कैरी हुआ है। लहंगा पहने हुए दिव्या एकदम नई नवेली दुल्हन की तरह लाल जोड़ें में सजी हुई हैं।

लाल जोड़ें में केक कट करते हुए दिव्या काफी प्यारी लग रहीं हैं और साथ में इन तस्वीरों में भूषण कुमार, जॉन अब्राहम और मिलाप जावेगी भी दिखाई दे रहें हैं। वही दिव्या ने भी इन तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

उन्होंने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, "सत्यमेव जयते 2 के सेट पर मेरा बर्थडे सेलिब्रेशन!" इसके साथ ही उन्होंने इस पोस्ट के जरिए अपने फैंस का धन्यवाद किया है।

सत्यमेव जयते 2 की बात करें तो इसमें दिव्या के अपोजिट जॉन अब्राहम है। फिल्म का डायरेक्शन मिलाप मिलन जावेरी कर रहे हैं, जबकि इसे भूषण कुमार, कृष्णन कुमार, मॉनीषा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

फिल्म 2021 में 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी। 'सत्यमेव जयते 2' साल 2018 में आई हिट फिल्म 'सत्यमेव जयते' का सीक्वल है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News