Akshay Kumar joins Rohit Shetty's police universe with 'Sooryavanshi'.. Image Source: Twitter/@akshaykumar

November 21 : कोरोना वायरस के कारण सिनेमाघर बंद होने की वजह से कई फिल्में अपनी रिलीज़ का इंतजार कर रहीं थी, हालांकि अब सिनेमाघर तो खुल चुके हैं, लेकिन अभी भी दर्शक उतनी मात्रा में फिल्में देखने नहीं जा रहे हैं और ऐसे में फिल्म मेकर्स भी अपनी फिल्मों को सिनेमाघरों में रिलीज कर कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं।

अक्षय कुमार की "सूर्यवंशी" और रणवीर सिंह की "83" फिल्म का लंबे समय से इंतजार कर रहे फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आयी है और वह यह है कि ये दोनों ही फिल्में अगले साल मार्च के पहले ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी, लेकिन फैंस को अपने फेवरेट एक्टर को बड़े पर्दे पर देखने के लिए थोड़ा लंबा इंतजार करना होगा।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर फिल्मों के अगले साल रिलीज़ होने की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि अक्षय कुमार की "सूर्यवंशी" और रणवीर सिंह की "83" 2021 में मार्च के पहले रिलीज होगी। हालांकि अभी तक दोनों ही फिल्मों की फाइनल रिलीज डेट डिसाइड नहीं की गई है।

फिल्म "सूर्यवंशी" की बात करें तो इसका डायरेक्शन रोहित शेट्टी ने किया है। इसमें अक्षय कुमार के अपोजिट कैटरीना कैफ नजर आएंगी। इसके अलावा फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

वही रणवीर सिंह की फिल्म "83" का डायरेक्शन कबीर खान ने किया है। यह एक मल्टीस्टार फिल्म है। इसमें रणवीर सिंह, पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं, फिल्म में दीपिका पादुकोण भी है, जो फिल्म में रणवीर की पत्नी का किरदार निभाएगी।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News