Actor Ali Fazal . Image Source: Amlan Paliwal/IANS

November 21 : अली फजल यानी की मिर्जापुर के गुड्डू भईया को फैंस की तरफ से बहुत प्यार मिलता नजर आ रहा है। वहीं सिरीज के सीजन 2 का इंतजार भी फैंस द्वारा बेसब्री किया जा रहा था। और आखिर में अमेजॉन प्राइम पर 22 अक्तूबर के दिन इस सिरीज के दूसरे सीजन को भी रिलीज किया गया। सिरीज के हर किरदार को खूब पसंद किया जा रहा है वहीं पहले सीजन की तुलना में दुसरे सीजन को मिक्स रिस्पांस मिलता भी नजर आ रहा है।

अब फैंस द्वारा सिरीज को मिल रहें प्यार के लिए अली अपनी ओर से सभी का धन्यवाद करते हुए नजर आए। अली ने अपने किरदार के लुक और साथ ही किरदार के फिजीकल ट्रेनिंग की तैयारी के वक्त के वर्कआउट स्कैड्यूल को भी शेयर किया। साथ ही ट्रेनर का भी धन्यवाद किया जिनकी मदद से अली अपने किरदार के लुक और फिजीकल बॉडी को बना पाए।

अली द्वारा शेयर किए गए तस्वीरों की बात करें तो, अली ने अपने किरदार की तस्वीर शेयर की जंहा वह वैनिटी वैन से बाहर निकल कर चलते नजर आ रहे हैं, अली हाथ में लाठी लिए, सिर पर गमछा डाले , अपनी धोती पर लगे खून के दाग के साथ एकदम इंटेन्स लुक में पोस देते नजर आ रहें हैं। वहीं दूसरी फोटो की बात करें तो, दूसरी फोटो में अली वर्कआउट के बाद थके हुए चेहरे के साथ जिम में पोस देते नजर आए।

इन्हीं तस्वीरों को शेयर कर अली ने कैप्शन में सिरीज के देर से रिलीज होने पर लिखा,' देर आये दुरूस्त आए, वक्त लगा..।' इसी के साथ आगे धन्यवाद कहते हुए लिखा,' शुक्रिया अब तक प्यार जताने के लिए...इसी के साथ जो दूसरी तस्वीर हैं उसके फोटो क्रेडिट मिर्जापुर सीजन 2 के प्रीपरेशन के समय की है..और इसी फिजीकल ट्रेनिंग के कारण गुड्डू भईया अपने अवतार में आए। ' इसी के साथ अली ने अपने फिजीकल ट्रेनर का धन्यवाद किया। और उनकी पूरी टीम का भी शुक्रिया अदा करते नजर आए जो उनके गंभीर समय में उनके साथ रहें।'

बता दें कि, 9 एपिसोड्स के 2018 में रिलीज हुए मिर्जापुर सीजन 1 के बाद सीजन 2 को 23 अक्तूबर को रिलीज किया और इस सीजन को मिक्स रिस्पांस मिलता नजर आ रहा है, वहीं सिरीज के सीजन 3 को भी रिलीज किए जांने की बात कहीं गई है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News