Suraj Pe Mangal Bhari. Image Source: IANS

November 23 : दिलजीत दोसांझ और मनोज बाजपेयी की रिलीज हुई फिल्म 'सुरज पे मंगल भारी' 14 नवंबर के दिन भारत के थियेटर्स में रिलीज हुई वही फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इसके साथ ही फिल्म के मेकर्स ने भारत के कोरोना वॉरिअर्स के लिए मुफ्त में थियेटर्स में फिल्म देखने का आयोजन किया था। जंहा पुलिस, डॉक्टर्स जैसे फ्रंट लाइन वॉरीअर इस कॉमेडी फिल्म का मजा उठाते नजर आए थे।

वहीं अब भारत के अलावा इस फिल्म को विदेशों में भी 19 नवंबर के दिन रिलीज किया गया। इस फिल्म को आस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और फिजी इन देशों के थियेटर्स में रिलीज किया गया। विदेशों में भी फिल्म की अच्छी कमाई होती नजर आ रही है। फिल्म की कमाई की बात करें तो। इस फिल्म ने आस्ट्रेलिया में 26.78 लाख रुपए की कमाई की, वहीं न्यूजीलैंड में 8.64 लाख और फिजी में 1.51 लाख रुपए की कमाई की। यह कमाई इस फिल्म के इस वीकेंड ओपनिंग रिलीज की हैं। जो अच्छी-खासी नजर आ रही है।

हाल ही में मनोज बाजपेयी और दिलजीत दोसांझ की इस फिल्म को थियेटर में देखने के लिए आमिर खान भी पहुंचे थे और वह थियेटर में खास तौर पर दिलजीत दोसांझ और मनोज बाजपेयी की एक्टिंग और फिल्म की कहानी को देखने आए थे। दर्शकों और फैंस द्वारा सुने इस फिल्म की तारीफ के कारण ही आमिर थियेटर में यह फिल्म देखने पहुंचे थे।

बता दें कि,यह फिल्म, साल 1995 के दौरान को दिखाती है। सुरज (दिलजीत) जो खुद को भारत का मोस्ट एलिजिबल बैचलर समझता है साथ ही खुद के लिए एक लड़की की तलाश में है और उसकी यही तलाश‌ मंगल (मनोज) से टक्कराती है जो एक बेहतरीन वैडिंग डिटेक्टिव माना जाता हैं।

सुरज इसी मंगल से बदला लेने के लिए मंगल की बहन तुलसी (फातिमा सना) के साथ प्यार का बंधन जोड़ता है। इसी कहानी में फिल्म के अन्य कलाकार जैसे अन्नु कपूर, मनोज पावा, सीमा पावा, सुप्रिया पिलगांवकर, विजय राज और नेहा पेंडसे भी कॉमेडी का तड़का लगते हैं।इस फिल्म को अभिषेक शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं जो इस दिवाली अपनी इस व्यंग्यात्मक फिल्म के साथ तैयार हैं। तो आप सब भी इस त्यौहार के महीने में मनोरंजन का लुत्फ उठाने के लिए तैयार हो जाइए|

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News