Taapsee Pannu flaunts her 'battle scars' during Rashmi Rocket prep.. Image Source: IANS

November 24 : तापसी पन्नू इस समय फुल फॉर्म में है। एक लम्बे लॉक डाउन के बाद वह पूरी तरह से वर्किंग मोड में आ चुकी है। अभी हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म 'रश्मि राकेट' की शूट शुरू की थी और अब फिल्म का पहला शेड्यूल ख़त्म हो गया है। लेकिन लगता है तापसी के लिए कोई ब्रेक नहीं है क्यूंकि वह अब अपनी अगली फिल्म 'लूप लपेटा' की शूट में हो जाएँगी व्यस्त।

इस खबर को अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए तापसी ने लिखा, "बूट कैंप जैसा शेड्यूल 1 ख़त्म हुआ, और अब मैं लोला परिवार की तरफ भाग रही हूँ। बहुत ही चिल्ड स्टॉप ओवर होगा लूपर्स के साथ। मेरे लिए यह सबसे बेस्ट अन वाइंडिंग होगा। यह बहुत क्रेजी फन होने वाला है। "रश्मि राकेट से "लूप लपेटा"

जैसे की इस फोटो में तापसी भागती हुई नजर आ रही है वैसे ही तापसी वर्कफ़्रंट पर एक फिल्म से दूसरी फिल्म पर भाग रही है। फिल्म रश्मि राकेट के लिए उन्होंने बहुत सख्त रूटीन फॉलो किया था और उसकी झलकियां उन्होंने अपने फैंस के साथ लगातार शेयर की। अब जब फिल्म का पहला शेड्यूल ख़त्म हुआ है तो बिना रुके तापसी अपनी अगली फिल्म 'लूप लपेटा' का शूट शुरू करेंगी।

रश्मि राकेट एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसे आकाश खुराना डायरेक्ट कर रहे है और इसे रोनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खंडडिया प्रोडूस कर रहे है। फिल्म 2021 में रिलीज़ होगी।

लूप लपेटा जर्मन हिट फिल्म 'रन लोला रन' का इंडियन रीमेक है। इसकी कहानी एक ऐसे औरत की है जिसको 20 मिनट में 100000 डुस्चमार्क्स कलेक्ट करने होते है अपने बॉयफ्रेंड की जान बचाने के लिए। फिल्म में उनके साथ ताहिर राज भसीन नजर आने वाले हैं।

तापसी को आप जल्द ही विनिल मैथयू की फिल्म हसीन दिलरुबा में देखेंगे जो एक मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है। फिल्म को आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा ने प्रोडूस किया है और फिल्म में उनके साथ विक्रांत मस्सी और हर्षवर्धन राणे नजर आने वाले हैं।

इसके साथ तापसी एक तमिल फिल्म 'जन गण मन " में भी नजर आएँगी। इसको दीपक सुंदरराजन डायरेक्ट कर रहे हैं।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News