Urvashi Rautela. . Image Source: IANS News

November 24 : उर्वशी रौतेला कई दिनों बाद फिर से म्यूजिक एल्बम के जरिए अपनी परफोर्मेंस दिखाती नजर आएंगी। उर्वशी रौतेला इस बार म्यूजिक एल्बम में टेलीविजन एक्टर मोहसिन खान के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। इस म्यूजिक विडियो के टीजर को आज शेयर किया गया। इस गाने को 26 तारीख के दिन रिलीज किया जाएगा। वहीं आज उर्वशी और मोहसिन अपने इंस्टा अकाउंट पर इस टीजर को शेयर करते नजर आए।

टीजर विडियो की बात करें तो, विडियो में उर्वशी और मोहसिन रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इस विडियो में दोनों समुद्र किनारे डांस करते दिखे साथ ही गाने के टाइटल लिरीक्स को भी सुना जाता है। इस विडियो में सिंगर विशाल मिश्रा भी नजर आते दिखाई दिए। इस टीजर विडियो में दोनों के रोमांस विडियो के बीच-बीच विशाल मिश्रा के सिंगिंग परफोर्मेंस को भी देखा जा सकता है। टीजर में गाने के लिरीक्स और बैकग्राउंड म्यूजिक को भी सुना जा सकता है।

इस विडियो को शेयर कर उर्वशी ने कैप्शन में लिखा, 'प्यार और दर्द की हसीन दास्तां..वो चांद-सितारे कंहा से लाओगी गाना दो दिन में रिलीज किया जाएगा।' इसी के साथ-साथ हाल ही में उर्वशी इस गाने के संस्पेंस को बढ़ाते हुए दिखाई दे रहीं थी। जंहा वह मोहसिन के साथ नारियल पानी पीने और फोटोशूट करती नजर आ रहीं थीं। और इन्हीं फोटो के जरिए उर्वशी गाने की जानकारी देते हुए नजर आई थी।

इस गाने को 'वायरल ओरिजनल' म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर 26 नवंबर के दिन 11 बजे सुबह रिलीज किया जाएगा। इस गाने को विशाल मिश्रा ने गाया और कम्पोस किया। वहीं लिरीक्स मनोज मुंतशिर लिखा और डायरेक्ट आरीफ खान ने किया है। गाने के टीजर पोस्टर की बात करें तो पोस्टर में उर्वशी, मोहसिन के साथ-साथ विशाल मिश्रा भी नजर आ रहे हैं।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News