TV actor Ashiesh Roy passes away. Image Source: IANS News

November 24 : ससुराल सिमर का' जैसे टेलीविजन सीरियल्स में नजर आए अभिनेता आशीष रॉय का मुंबई में निधन हो गया है। 24 नवंबर के सुबह करीब 4 बजे 55 साल के अभिनेता की मौत किडनी फेल होने के कारण हुई। उन्होंने अपने घर में ही अंतिम सांस ली। आशीष पिछले कुछ सालों से किडनी की बिमारी से जूझ रहे थे और उनके पास इलाज के पैसे नहीं थे। पिछले एक साल में वे कई बार सोशल मीडिया के जरिए लोगों से आर्थिक मदद मांग चुके थे।

बिमारी की वजह से आशीष रॉय की आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं थी। इसलिए उन्होंने लोगों से इलाज कराने के लिए 4 लाख रुपये की मदद मांगी थी। 55 वर्षीय आशीष रॉय की मदद के लिए इंडस्ट्री की कई हस्तियां आगे आईं। जिसमें आशीष की मदद करने वालों में अनुराग कश्यप, निर्देशक हंसल मेहता, डायरेक्टर बीजॉय नाम्बियार, निर्माता बीपी सिंह, अभिनेत्री दिव्य ज्योति शर्मा, मॉडल व एक्टर सुशील पराशर जैसे लोग शामिल थे।

आशीष रॉय को इसी साल जनवरी महीने में माइल्ड स्ट्रोक आने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उस वक्त उनके इलाज में 9 लाख रुपये खर्च किए गए थे। जनवरी में बिमारी के चलते उनकी सारी जमा-पूंजी खर्च हो गई थी। इस वजह से दोबारा इलाज के लिए उनके पास पैसे नहीं बचे थे। अपनी हालातों से परेशान होकर आशीष ने इंडस्ट्री के लोगों से मदद मांगी थी।

बता दें कि, आशीष रॉय टेलीविजन के मशहूर अभिनेता थें और वह फिल्म, टीवी, थियेटर एक्टर, वॉयस ओवर आर्टिस्ट और लेखक के रूप में भी बखूबी जाने जाते थे। वे टीवी सीरियल्स बनेगी अपनी बात, रीमिक्स, कुछ रंग प्यार के ऐसे भी, जीनी और जूजू जैसे सीरियल्स में भी नजर आ चुके हैं।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News