Pulkit Samrat is back to work. Image Source: IANS

November 24 : पुलकित सम्राट अपनी अपकमिंग फिल्म की तैयारी में जुटते नजर आ रहे हैं। हाल ही में पुलकित की सिरीज़ 'तैश' जी 5 पर रिलीज की गई थी। जिसमें सिरीज के गाने और उनकी परफोर्मेंस को भी खूब पसंद किया गया और सराहा गया। वहीं फुकरा बॉय पुलकित अपनी नई शुरुआत के लिए भी तैयार हैं जिसकी जानकारी पुलकित ने अपने इंस्टा अकाउंट के जरिए दी।

पुलकित अपनी अपकमिंग फिल्म 'स्वागतम खुशामदीद' के लिए एक्साइटेड नजर आए। आज शुरू की गई फिल्म की तैयारी की जानकारी पुलकित ने दी। हालांकि जून महीने में ही पुलकित फिल्म को साइन करते नजर आ चुके थे। वहीं अब फिल्म की टीम के साथ बैठकर पुलकित तैयारी करते दिखे। पुलकित ने एक तस्वीर शेयर की जंहा सभी क्यू मेंबर्स मुंह पर मास्क लगाए फिल्म को डिसकस करते दिखाई दिए।

पुलकित ने इस तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में लिखा,' नई शुरुआत...'स्वागतम खुशामदीद' की तैयारी शुरू!!'

बता दें कि, पुलकित की अपकमिंग फिल्म प्यार, दोस्ती और दया भावना को दिखाती नजर आएंगी जो समाज को एकसाथ जोड़ने के लिए प्रेरित करती है। यह फिल्म 'मेटा फोर फिल्मस' के अंडर रिलीज की जाएगी। साथ ही बता दें पुलकित 'मेटा फोर फिल्मस' के साथ जून में ही एक और फिल्म को साइन कर चुके हैं। जिसकी जानकारी जल्द दी जाएंगी। और जिसमें से पहली फिल्म 'स्वागतम खुशामदीद' की तैयारी शुरू कर दी गई है। इस फिल्म को मनीष किशोर ने लिखा है और धीरज कुमार फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म दिल्ली और लखनऊ में शूट की जाएगी और फिल्म को 'यलो अंट्स प्रोडक्शन' द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है।

इसके साथ ही पुलकित की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'फुकरे' और 'फुकरे रिटर्न्स' ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था। ऐसे में अब फिल्म के तिसरे पार्ट को बनने की तैयारी भी शुरू की जा रहीं हैं। फिल्म के राइटर्स डिजिटली फिल्म का नरेशन करते नजर आए थे। फिल्म के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने अपने इंस्टा पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी थी। यानी की अब पुलकित 'फुकरे 3' में जल्द नजर आएंगे।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News