Actor Ayushmann Khurrana.. Image Source: IANS News

November 24 : आयुष्मान खुराना इस वक्त अपने होम टाउन चंडीगढ़ में ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'चंडींगढ़ करें आशिकी' की शूटिंग करने मे व्यस्त हैं। वहीं आयुष्मान का परिवार और घर भी चंडीगढ़ में ही है। पर इस बार एक ही शहर में रहते हुए और एक ही शहर में शूटिंग करते हुए भी आयुष्मान अपने परिवार के सदस्यों के साथ मिल नहीं पा रहें हैं। और इसी बीच आज वह अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप को याद करते दिखे।

आयुष्मान ने इंस्टा स्टोरी पर ताहिरा की एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह जमीन पर बैठे पोस दे रहीं हैं और इसी फोटो को शेयर कर आयुष्मान ने बैकग्राउंड में पंजाबी गाना 'तू ही आ....' को लिंक किया और लिखा,' इस प्यारे इंसान को बहुत मिस कर रहा हूं..' और ताहिरा को टैग किया।

आयुष्मान इसके पहले ताहिरा के एक पोस्ट पर भी ताहिरा के प्रति अपने प्यार को बताते नजर आए थे। ताहिरा ने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह अलग-अलग फेस बनाती दिख रहीं थी। और ताहिरा के इसी पोस्ट को आयुष्मान ने लाइक किया और कैप्शन में लिखा,' मैं शूट पर क्या गया? तुम दिन ब दिन और खूबसूरत दिखती जा रही हो...क्या बात है??' तो कुछ इस तरह से आयुष्मान ताहिरा को मिस करते हुए प्यार भरे अंदाज से अपना प्यार जताते दिखाई दिए।

आयुष्मान अपनी फिल्म की शूटिंग के कारण इस बार भी ताहिरा के साथ करवाचौथ नहीं मना पाए और दोनों वर्चुअली इसे सेलिब्रेट करते दिखे थे। इसी के साथ दिवाली के दिन खुराना फैमिली सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए मुंह पर मास्क लगाएं दो गज की दूरी भी दिखाती दिखी। और इन्हीं तस्वीरों को शेयर कर दिवाली सेलिब्रेशन किया गया।

वहीं बता दें कि, इस वक्त आयुष्मान चंडीगढ़ में ही अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहें हैं । फिल्म में आयुष्मान के साथ वाणी कपूर लीड रोल में नजर आएंगी। आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'चडीगढ़ करे आशिकी' के लिए तैयार हैं। आयुष्मान और वाणी की इस फिल्म को अभिषेक कपूर डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में आयुष्मान एक एथलीट का किरदार निभाते दिखेंगे और आयुष्मान की यह पहली फिल्म उनके होमटाउन चंडीगढ़ में ही शूट की जा रही है, जिससे उनकी उत्सुकता और बढ़ गई है। वाणी कपूर भी फिल्म में आयुष्मान की लवर बनती और फिल्म में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। इस फिल्म की कहानी किस तरह की होगी और फिल्म में और कौन-कौन किरदार नजर आएंगे यह देखाना होगा।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News