Yami Gautam.. Image Source: IANS

November 25 : यामी गौतम इस वक्त हिमाचल प्रदेश में हैं। जंहा वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूत पुलिस' की शूटिंग करती नजर आ रही है। इसी बीच यामी शूटिंग से समय निकालकर हिमाचल प्रदेश के कई मंदिरों में जकार भी दर्शन करती नजर आई थी। यामी के साथ फिल्म की को-स्टार जैकलीन फर्नाडीज भी मंदिर जाती दिखी थी। अब वहीं यामी इस ठंड के समय में और कोरोनावायरस की सावधानी बरतते हुए मां के आदेशों का पालन करती दिख रही है।

यामी गौतम ने आज इंस्टा स्टोरी पर अपने इम्यूनिटी बुस्ट करने का आयुर्वेदिक तरीका बताया। जिस तरह यामी खुद को चाय लवर बताती है उसी तरह यामी ने एक तस्वीर को शेयर किया जिसमें वह चाय और ड्रायफ्रूट्स नाश्ते में लेती नजर आई और इन सब के साथ यामी ने आयुर्वेदिक चवनप्राश की तस्वीर को शेयर किया। साथ ही इस आयुर्वेदिक चवनप्राश लेने की जानकारी दी।

यामी ने इन तस्वीरों को शेयर कर लिखा,' मां के आदेश पर, हर सुबह एक चम्मच आयुर्वेदिक चवनप्राश!!! अपनी इम्यूनिटी को बुस्ट करो...'

हाल ही में, यामी ने नानी के नुस्खे को शेयर किया था जंहा वह अपने लिए खुद बनाए फेस मास्क, आईल, क्लिनसर और माॅइसचराइजर की तस्वीरों को शेयर करती दिखी थी और बताया कि यह सबसे महत्वपूर्ण चीज है जो वह अपने साथ हिमाचल प्रदेश की शूटिंग के लिए ले जाना चाहेंगी। इसके साथ ही यामी ने काले तिल के बने पिन्नी को भी अपने साथ लेती दिखी, जो यामी की मां ने उनके लिए बनाया । तो कुछ इस तरह से ही यामी ने अपने पैकिंग लिस्ट को शेयर किया था।

बता दें कि, भूत पुलिस यह फिल्म हॉरर-कॉमेडी फिल्म हैं। इस मल्टीस्टारर फिल्म में सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, फातिमा सना शेख , यामी गौतम और जैकलीन फर्नाडीज भी मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। इस फिल्म को पवन कृपलानी डायरेक्ट कर रहे हैं जो पहले भी रागिनी एमएमएस फिल्म को डायरेक्ट कर चुके हैं। वहीं इस फिल्म को रमेश तुरानी और अकाशी पूरी प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News