Actor R Madhavan. Image Source: IANS News

November 25 : आर माधवन और कंगना रनौत की फिल्म 'तनु वेड्स मनु' को आज भी बहुत पसंद किया जाता है। फिल्म का सिक्वल भी रिलीज हो गया है। पर फिर भी आजतक लोग फिल्म के गानों पर थिरकते दिखाई देते हैं। फिल्म का गाना 'सड्डी-गली' जिसमें कंगना रनौत पूरी तरह से अपनी परफोर्मेंस में छा गई थी उसे आज फिर से एक बार आर माधवन याद करते दिखे। वह भी एक अलग अंदाज में।

आर माधवन ने आज एक फैमिली द्वारा बनाए 'सड्डी-गली' इंस्टा रील विडियो को शेयर किया। जिसमें पूरी फैमिली इस गाने पर अपने मूव्स दिखाती नजर आई । इस विडियो में घर के छोटे सदस्य से लेकर बुजुर्ग तक अपना अपना स्टेप्स फोलो करते दिखे। इस विडियो में आर माधवन ने बुजुर्गों का आदर कर विडियो को शेयर किया। इस इंस्टा रील में सभी फैमिली मेंबर्स एक साथ इस गाने पर नाचते दिखे जंहा बुजुर्ग मेंबर्स सोफा पर बैठकर स्टेप्स फोलो करते दिखे।

आर माधवन ने इस विडियो को शेयर कर लिखा,' बहुत सारा प्यार बुजुर्गों को....बस मुस्कुरा रहा हूं...'

वहीं आज माधवन ने अपने थ्रोबैक विडियो को शेयर किया जिसमें वह स्नो पर स्लाइडिंग करते दिख रहें हैं। इस विडियो को शेयर कर माधवन ने कैप्शन में लिखा,' इस समय पिछले साल, पास्ट का बलास्ट ...बस प्यार और इज्जत ही बढ़ रहा है।' और कुछ इस तरह से ही माधवन अपने पुराने दिनों के मजे को याद करते दिखे।

माधवन हाल ही में तमिल-तेलुगु थ्रिलर-हॉरर फिल्म 'निशब्दम' में नजर आएं थे। फिल्म को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज किया गया और लाकडाउन के बीच ही 2 अक्टूबर 2020 को फिल्म रिलीज की गई थी। फिल्म में माधवन के साथ-साथ अनुशा शेट्टी और अंजली भी मुख्य भूमिका में नजर आई। माधवन की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो, वह जल्द ही तमिल रोमांटिक फिल्म 'मारा' में नजर आनेवाले हैं। फिल्म में माधवन के साथ-साथ श्रद्धा श्रीनाथ,शिवदा नायर , मौली भी नजर आनेवाले हैं। फिल्म को दिसंबर में अमेजॉन प्राइम पर रिलीज किया जाएगा।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News