Kareena and Taimur try pottery in Dharamkot.. Image Source: IANS

November 25 : करीना कपूर और तैमूर इस समय सैफ अली खान के साथ हिमाचल प्रदेश में हैं। सैफ अली खान इस समय हिमाचल प्रदेश में अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूत पुलिस' की शूटिंग के लिए पहुंचे हैं। वहीं सैफ अली के इस फिल्मी स्कैड्युल को करीना और तैमूर जाइंन करते नजर आए। और वहीं इस बार तीनों ने साथ मिलकर दिवाली सेलिब्रेट किया ।

हिमाचल प्रदेश की वादियों के बीच अब करीना और तैमूर एक साथ नई कलाकारी दिखाते नजर आए। करीना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर पॉटरी कला करते हुए अपनी तस्वीरो और विडियो को शेयर किया। जंहा करीना अपने बेटे तैमूर को पॉटरी करवा रहीं हैं। करीना द्वारा शेयर किए गए विडियो में तैमूर मां करीना के साथ इस पॉटरी सेशन का खूब मजा उठाते दिख रहे हैं। साथ ही दोनों के हाथ मिट्टी में मिले हुए नजर आए और दोनों ने मिट्टी से बने एक छोटे से घड़े को बनाया।

करीना ने इन तस्वीरों और विडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा,' इस नन्हें के साथ पॉट, पॉट, पॉटरी...।' इसी के साथ पॉटरी स्टूडियो का धन्यवाद करते हुए करीना ने उनके इस पॉटरी सेशन की तारीफ की।

हाल ही में करीना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर दो तस्वीरों को शेयर किया था। और खास बात यह की इन तस्वीरों को अर्जुन कपूर ने क्लिक किया था। जिसे पोस्ट करते हुए करीना ने अर्जुन को क्रेडिट दिया साथ ही अर्जुन को टैग भी किया। करीना द्वारा शेयर किए गए तस्वीरों की बात करें तो, सैफ अली खान तैमूर को अपने कंधों पर बिठाए घूमाते दिखे। जिस तस्वीर को पीछे से क्लिक की गई । वहीं दूसरी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में सैफ उसी तरह तैमूर को कंधों पर बिठाए घूमाते दिखे और उनके साथ करीना भी नजर आई। जिसे पीछे से अर्जुन ने क्लिक किया।

बता दें कि, भूत पुलिस यह फिल्म हॉरर-कॉमेडी फिल्म हैं। इस मल्टीस्टारर फिल्म में सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, फातिमा सना शेख , यामी गौतम और जैकलीन फर्नाडीज भी मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। इस फिल्म को पवन कृपलानी डायरेक्ट कर रहे हैं जो पहले भी रागिनी एमएमएस फिल्म को डायरेक्ट कर चुके हैं। वहीं इस फिल्म को रमेश तुरानी और अकाशी पूरी प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News