Bhumi Pednekar-starrer 'Durgavati' is now 'Durgamati: The Myth'.. Image Source: IANS

November 25 : भूमि पेडनेकर की अपकमिंग हॉरर थ्रिलर फिल्म "दुर्गामती" का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर बेहद ही डरावना है और साथ ही यह भी दिखाई दे रहा है कि भूमि ने बहुत ही शानदार एक्टिंग की है। जैसा कि मेकर्स ने अनाउंस किया था कि फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज किया जाएगा, तो आज 12 बजे ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया है।

भूमि ने ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ट्रेलर शेयर करते हुए भूमि ने कैप्शन में लिखा, "दुर्गामती ट्रेलर!! मैंने इसे आप के साथ शेयर करने के लिए एक लंबा इंतजार किया। ये बहुत ही स्वीट और हार्ड वर्क है। वहां ऐसे बहुत से खुशी वाले पल भी हैं और कई ऐसे समय में मैं दर्द से रोई भी हूं।"

"मेरा अबतक की सबसे चैलेंजिंग और सबसे स्पेशल फिल्म है। इस फिल्म के लिए और मुझपर विश्वास करने के लिए अक्षय कुमार सर, डायरेक्टर अशोक, और भूषण कुमार सर आपका धन्यवाद। आपका आभार और ढेर सारा प्यार।" इसके साथ ही भूमि ने अपने कास्ट और क्रू की भी तारीफ की और सभी का धन्यवाद किया।

ट्रेलर की बात करें तो फिल्म का ट्रेलर काफी थ्रिलिंग है। भूमि फिल्म में चंचल चौहान का किरदार निभा रहीं हैं। फिल्म के ट्रेलर की जबरदस्त बात तो यह है कि इसमें भूमि की शानदार एक्टिंग देखने को मिल रहीं हैं। ट्रेलर के अंत में दिखाए गए कुछ सीन्स, जिसमें भूमि दुर्गामती का रूप लेती है, वो सीन देखकर यकीनन आपके रोगटे खड़े हो जाएगें।

बता दें यह फिल्म तेलुगू फिल्म 'भागमती' की रीमेक है। फिल्म का डायरेक्शन जी अशोक ने किया है। वही इसे अक्षय कुमार, विक्रम मल्होत्रा, कृष्णा कुमार और भूषण कुमार मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म "दुर्गामती" 11 दिसंबर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News