Bellamkonda Sai Sreenivas set for B'wood debut with Prabhas hit remake.. Image Source: IANS

November 27 : साउथ की फिल्म इंडस्ट्री ने हमें काफी अच्छी फिल्में दी है। और यह तोह हमेशा से ही ट्रेंड चलता आ रहा है की वहा की सुपरहिट फिल्मो को हिंदी में बनाया जाता है। फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक 'कबीर सिंह' की सफलता को कौन नहीं जनता ?अब ऐसे ही एक और तेलुगु फिल्म 'छत्रपति' का हिंदी रीमेक बनने जा रहा हैं।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने यह खबर शेयर करते हुए लिखा, "प्रभास और एसएस राजामौली की तेलुगु फिल्म अब बनेगी हिंदी में। तेलुगु फिल्म छत्रपति जिसमे प्रभास नजर आये थे और उसे एसएस राजामौली ने डायरेक्ट किया था - अब उसको हिंदी में बनाया जा रहा है। फिल्म में बी साई श्रीनिवास जिन्होंने कई तेलुगु फिल्मो में एक्ट किया है नजर आएंगे। यह फिल्म उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म होगी।

वी वी विनायक -तेलुगु फिल्म में एक बड़ा नाम (इन्होने चिरंजीवी की 150th फिल्म #खिलाडी no. 150 बनायीं थी )- इस हिंदी फिल्म को डायरेक्ट करेंगे। विनायक ने ही साई श्रीनिवास को तेलुगु फिल्मो में लांच किया था (अल्लूडू सीनू ), और वह ही अब उन्हें बॉलीवुड में लांच कर रहे हैं। फिल्म को डॉक्टर जयंतीलाल गड़ा (पेन) प्रोडूस करेंगे"

छत्रपति फिल्म साल 2005 में रिलीज़ हुई थी और यह एक एक्शन फिल्म थी। फिल्म को ss राजामौली ने डायरेक्ट किया था और इसमें प्रभास और श्रिया सरन लीड रोल्स में नजर आये थे। फिल्म को पहले ही कन्नड़ और बंगाली में बनाया जा चूका है और अब इस फिल्म को हिंदी में बनाया जा रहा हैं। फिल्म का प्लाट मणिरत्नम की ब्लॉकबस्टर फिल्म्स 'नयकं ' और 'काननाथील मुथामित्तल' से इंस्पायर्ड है।

वी वी विनायक इस फिल्म को हिंदी में डायरेक्ट करेंगे और इस फिल्म के साथ वह अपना बॉलीवुड डेब्यू भी करेंगे। फिल्म में तेलुगु फिल्मो के स्टार बी साई श्रीनिवास नजर आएंगे और उनकी भी यह पहली बॉलीवुड फिल्म होगी। फिल्म को डॉक्टर जयंतीलाल गड़ा प्रोडूस करेंगे।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News