Anupam Kher. (Image Source: IANS). Image Source: IANS

November 27 : अनुपम खेर अब अपनी किताब, फिल्मों और मोटीवेशनल स्पीच के साथ-साथ पॉडकास्ट शो की शुरुआत करने जा रहे हैं। जिसका नाम है 'अनुपम केअर्स' और जिसकी जानकारी आज अनुपम ने अपने इंस्टा पोस्ट के जरिए दी। इस पॉडकास्ट शो के पहले एपिसोड को 7 दिसंबर के दिन रिलीज किया जाएगा जो आय हॉर्ट रेडियो पर सुना जा सकता है।

अनुपम खेर के इस पॉडकास्ट शो में ऐसी-ऐसी कहानियां होगीं जो हंसी, उम्मीद, परोपकार और प्यार से जुड़ी होगी। कोरोनावायरस के समय में इस तरह की कहानियां लोगों को सकारात्मक तौर से सोचने और सकारात्मक रहने के लिए प्रेरित करेंगी। अनुपम खेर ने मुंबई में इस शो के रिकॉर्डिंग की शुरुआत कर दी है और जिनकी तस्वीरों को अनुपम अपने इंस्टा अकाउंट पर भी पोस्ट करते दिखे। जंहा वह रिकॉर्डिंग कर रहे हैं।

अनुपम ने इन तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा,' स्पेशल अनाउंसमेंट ,यह साल बहुत ही कठिन रहा जो बहुत सी रूकावट और मेहनत से भरा रहा तो इसलिए मैं आपके लिए कुछ लाया हूं। मैंने हंसी, उम्मीद, परोपकार और प्यार से जुड़ी कई कहानियों को ढूंढा। और इन्हीं को मैं अपने पॉडकास्ट में सुनाऊंगा। 'अनुपम केअर्स' कहानियां मेरी जिंदगी से आपकी जिंदगी तक! मैं अपनी आवाज से आपके जस्बे को जगाना चाहता हूं, क्योंकि मैं आप सभी को फिर से याद दिलाना चाहता हूं कि यह जिंदगी अब भी उतनी ही खूबसूरत हैं। आप अपनी चाय साथ लाएं , मैं कहानियां और हम साथ में मुस्कुराएंगे।'

इसी के साथ शो के रिलीज होने की जानकारी देते हुए अनुपम ने आगे लिखा,' अनुपम केअर्स की शुरुआत 7 दिसंबर से होने जा रही है। आइए और इसे आय हॉर्ट , एप्प्ल, स्पोटीफॅाय और आप जंहा भी इस पॉडकास्ट को सुन सके सुने...जय हों।

इसके साथ ही कल मुंबई के 26/11 हमले के शहीदों को नमन करते हुए अनुपम ने हाल ही में इसी घटना पर आधारित अपनी फिल्म 'हॉटेल मुंबई' को शेयर किया। साथ ही सभी को उन दिनों की हालातों और गंभीरता को शेयर किया और कैप्शन के जरिए शहीदों को नमन किया । इस तरह की घटना के दोबारा ना होंने की कामना की और इस तरह की मुसीबतों से साथ में लड़ने की बात कही।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News