Karan Johar.(Image Source: IANS). Image Source: IANS

November 27 : करण जौहर की अपकमिंग सिरीज 'फैब्युलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइब्स' के टाइटल के रिलीज होने पर ही फिल्म मेकर मधुर भंडारकर ने इस सिरीज के निर्मता करण जौहर और अपूर्वा मेहता पर टाइटल चोरी का आरोप लगाया था। मधुर भंडारकर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए यह आरोप लगाया था कि,'उनकी अपकमिंग फिल्म प्रोजेक्ट के टाइटल को चुराया गया है।' और वहीं अब करण जौहर ने इसी पर अपनी सफाई देते हुए अपना स्टेटमेंट जारी किया। जंहा वह माफी मांगते हुए अपनी बात को रखते दिखे।

करण ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपना स्टेटमेंट जारी किया। इसके साथ ही माफी मांगते हुए करण अपनी सिरीज के टाइटल को ना बदलने की बात कही और उम्मीद दी की इसका असर मधुर के अपकमिंग फिल्मों पर बिल्कुल नहीं पड़ेगा। करण के ट्वीट की बात करें तो, करण ने लिखा 'ये मेरे प्रिय दोस्त मधुर भंडारकर के लिए...। इसके साथ ही करण ने अपना स्टेटमेंट जारी किया।

इस स्टेटमेंट में करण ने लिखा है- 'हमारा रिश्ता बहुत पुराना है, हम इस मजबूती से बंधी इंडस्ट्री का हिस्सा सालों से हैं। इन सालों में मैं आपके काम का एक बड़ा प्रशंसक भी रहा हूं और मैंने हमेशा आपके लिए अच्छा ही चाहा है' इसके साथ आगे अपनी बात लिखते हुए करण ने लिखा,' मुझे पता है कि आप मुझसे नाराज हैं। मैं बीते कुछ हफ्तों में आपको हुई असुविधा के लिए माफी मांगता हूं लेकिन मैं ये साफ कर देना चाहता हूं कि हमने ये नया और अलग टाइटल- 'फैब्युलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइब्स' अपने नॉन फिक्सन फ्रेंचाइज के फॉर्मेट को ध्यान में रखते हुए चुना था। क्योंकि हमारा टाइटल हटके था, इसलिए हमने नहीं सोचा था कि इससे आप नाराज हो जाएंगे. इसके लिए मैं आपसे माफी मांगता हूं'।

करण का अपनी अपकमिंग सिरीज के बारे में कहना है- 'मैं आपको बता देना चाहता हूं कि हम अपनी सीरीज को फैब्युलस लाइव्स के टाइलट से सोशल मीडिया पर प्रमोट कर रहे हैं। जो कि फ्रेंचाइज का टाइटल है और इसे आगे जाना है'। करण ने मधुर को भरोसा जताते हुए आगे लिखा- 'हम आपको भरोसा दिलाते हैं कि फॉर्मेट, नेचर, ऑडिएंस और सीरीज का टाइटल अलग है और इससे आपके प्रोजेक्ट को कोई नुकसान नहीं पहुंचेगा'।

करण की अपकमिंग सिरीज 'फैब्युलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइब्स' नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा जिसके ट्रेलर को रिलीज किया जा चुका है। जो 27 नवंबर के दिन रिलीज किया जा रहा है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News