Randeep Hooda.. Image Source: IANS

November 28 : इस वक्त कई बॉलीवुड कलाकार मैन स्ट्रीम फिल्मों के साथ-साथ डिजीटल फिल्मों में भी नजर आ रहे हैं। और वेब सिरीज में अपनी कलाकारी दिखा रहे हैं। वेब सिरीज की खास बात यह भी है कि, सिरीज को कई एपिसोड्स में और सीजन्स में रिलीज किया जाता है। जिससे कलाकार को ज्यादा परफोर्मेंस दिखाने का मौका मिलता है और दर्शक भी कहानी को डिटेल में देखने और अपने समय के मुताबिक देखने के लिए इच्छुक रहते हैं। अब ऐसे में ही बॉलीवुड कलाकार रणदीप हुड्डा भी अपना डिजीटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

रणदीप हुड्डा अब जल्द ही वेब सिरीज में नजर आएंगे। जिसकी शूटिंग की तैयारी रणदीप जल्द ही शुरू करते नजर आएंगे। अपकमिंग वेब सिरीज जिओ स्टूडियोज द्वारा बनाई जा रही है। सिरीज का नाम हैं 'इंस्पेक्टर अविनाश' हैं इस सिरीज में रणदीप एक पुलिस अधिकारी का किरदार निभाते नजर आएंगे।

सिरीज को नीरज पाठक द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है। सिरीज की शूटिंग दिसंबर महीने से शुरू की जानी है। जिसकी अधिकतर शूटिंग उत्तरप्रदेश में की जानी हैं। इसके साथ ही बता दे रणदीप ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'अन फेयर एंड लवली' की शूटिंग पूरी कर ली है और अब वह सिरीज की तैयारी में जूटते नजर आएंगे। फिल्म में रणदीप के साथ इलियाना डिक्रूज मुख्य भूमिका निभा रही हैं।

रणदीप और इलियाना की इस अपकमिंग फिल्म 'अन फेयर एंड लवली' को बलविंदर सिंह जनुजा डायरेक्टर कर रहें हैं। यह उनकी पहली डायरेट्रीअल डेब्यू फिल्म होगी। बलविंदर इसके पहले तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'सांड की आंख' के लिए स्क्रीनप्ले लिख चुके हैं। वहीं 'अन फेयर एंड लवली' को अनिल रोधन और कुणाल मंडेकर ने लिखा है।

रणदीप और इलियाना की यह कॉमेडी फिल्म होगी जिसमें इलियाना एक हरियाणवी लड़की का किरदार निभा रही हैं जिसका नाम लवली हैं फिल्म के टाइटल से ही यह पता चलता है कि फिल्म काला-गोरे रंग के भेदभाव को दिखाती है। जिसमें इलियाना एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जिसे समाज गोरा बनने का दबाव डलता हैं । वहीं रणदीप का किरदार भी इसके आसपास घुमता नजर आएंगा।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News