Daljeet Kaur. Image Source: IANS

November 28 : टेलीविजन एक्ट्रेंस दलजीत कौर रैनम लामूरा मैंगनीज के लार्जर देन लाइफ कवर पेज के शूट का हिस्सा होने पर बहुत खुश नजर आई। इसी के साथ दलजीत ने फोटोशूट से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए अपनी खुशी जाहिर की और फोटोशूट के साथ-साथ अपने लुक और कॅास्ट्युम की भी बात की। इसके अलावा बता दें कि, दलजीत जल्द ही टेलीविजन और कई वेब शो का भी हिस्सा होगी।

दलजीत ने अपने फोटोशूट के थीम के बारे में बताते हुए कहा,' हम कुछ अलग करना चाहते तो, हमने एक इंडियन और वेस्टर्न लुक के साथ कॉस्टुयम को बनाया कॉस्ट्युम को मिनाक्षी-गौरी द्वारा बनाया गया है। मैं अपने इंडियन और वेस्टर्न लुक के साथ इस कॉस्ट्युम को भी खूब पसंद कर रहीं हूं। मैं फोटोशूट के लिए बहुत एक्साइटेड भी हूं और मेकअप राधिका द्वारा किया गया जिन्होंने मेरे लुक को और निखारा है।

फोटोशूट की एक्साइटमेंट की बात करते हुए दलजीत ने कहा,' जब मुझे पता चला कि मैं कवर करने वाली हूं तो सबसे पहले किसी फोटोशूट के लिए मैं एक अच्छी टीम की तलाश में रहती हूं ताकि काम अच्छी तरह से किया जा सके और अच्छी टीम के साथ काम करना बहुत अच्छा होता है ।' टीम के बारे में बताते हुए कहा,' राहुल की टीम के साथ काम करना हमेशा अच्छा होता है। मेरे लिए डिजाइनिंग के लिए सबसे महत्वपूर्ण हैं कम्फर्टेबल और दूसरी चीज उस कॉस्ट्युम या डिजाइन का कलर और मुझे हमेशा ही ब्राइट कलर पसंद आते हैं। और तिसरी मुख्य बात फोटोशूट का सेटअप बहुत बढ़िया होना चाहिए।'

अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में दलजीत ने बताया। 'मैं बहुत से शो के लिए तैयारी कर रही हूं। दिसंबर से मैं सेट्स पर जाकर वेब सिरीज और टेलीविजन सिरीयल की शूटिंग शुरू करनेवाली हूं। और आजकल वेब सिरीज की लहर चारों तरफ है यह एक सपने की तरह है.. एक तरह से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए क्रांति है जो वेब सिरीज के जरिए शुरू हो चुका है। अब तुरंत हम शूट करक अपनी क्रिएटीवीटी को लोगों तक इन प्लेटफॉर्म के जरिए पहुंचा सकते हैं। इससे एक नजरिया बढ़ा हैं और मो लक्की हूं कि मै इस टर्नओवर का हिस्सा हूं ।'

'हां सेसंर होना ही चाहिए ताकि बच्चे और सभी दर्शकों के लिए एक मर्यादा रखा जा सके और यह बहुत अच्छी बात है, यह एक अच्छा कदम है। न्यूडिटी की कहानयों पर रोक होना अच्छी बात है।' कुछ इस तरह से दलजीत ने वेब कन्टेंट के सेंसरशिप कानून पर अपनी बात रखी।

वहीं बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी दलजीत ने इस सीजन के एपिसोड्स पर अपनी राय रखी और कहा,' बिग बॉस के घर में एॅजाज और पवित्रा के प्यार का रिश्ता बहुत जल्दी शुरू हुआ पर प्यारा हैं। वहीं कविता डिसिप्लिन हैं पर जब बात अपने पर आती हैं तो वह कुछ लड़खड़ा जाती हैं, उनकी कलाकारी हमेशा मुझे बहुत पसंद आती है तो कविता से एक फैंन के तौर पर मेरी बहुत उम्मीदे है। और वहींन बिग बॉस के विनर की बात करें तो वह राहुल ही जितेगा और उनकी गर्लफ्रेंड उनके साथ होगी। उनके प्रपोज करने के तरीके ने ही उन्होंने मेरा दिल जीत लिया था।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News