Actress Ananya Panday.. Image Source: IANS

November 30 : अनन्या पांडेय भले ही अब तक तीन फिल्मों का हिस्सा बनती नजर आयी है लेकिन उनकी एक्टिंग स्किल्स से उन्होंने सबको इम्प्रेस कर लिया है। उन्होंने दिखा दिया है की वह यहाँ पर टिकने के लिए आयी है। आज कल वह अपनी अगली फिल्म पर काम कर रही है और उन्होंने अपनी को स्टार के साथ शेयर की एक बहुत प्यारी फोटो और बताया एक बहुत बड़ा सच।

अनन्या ने दीपिका पादुकोण के साथ फोटो शेयर करते हुए बताया की वह सिर्फ दीपिका को ही हग करती है। फोटो के साथ उन्होंने लिखा ," आई लव यू दीपिका पादुकोण "

इस फोटो में दीपिका का चेहरा नहीं नजर आ रहा है लेकिन अनन्या के चेहरे से साफ़ पता चल रहा है की वह दीपिका को बहुत पसंद करती है. यह फोटो हर जगह वायरल हो रही है और ऑडियंस का दिल जीत रही हैं।

दीपिका, अनन्या और सिद्धांत चतुर्वेदी आज कल शकुन बत्रा की फिल्म पर काम कर रहे है। फिल्म का नाम अभी फाइनल नहीं किया गया है। टीम ने हाल ही में गोवा में शूट ख़त्म की थी और आज कल वे मुंबई में शूट कर रहे है। तीनो को कई बार गेटवे ऑफ़ इंडिया पर देखा गया है फिल्म की शूट के सिलसिले में।

वर्कफ़्रंट पर, अनन्या को हाल में 'खाली पीली' फिल्म में देखा गया था और वह जल्द ही पूरी जगन्नाध की फिल्म में विजय देवरकोंडा के साथ नजर आने वाली है। यह फिल्म हिंदी और तेलुगु में रिलीज़ की जायेगी।

वही दीपिका जल्द ही कबीर खान की फिल्म '83 ' में कपिल देव की बीवी रोमी भाटिया के रोल में नजर आएँगी। फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में नजर आने वाले है। इसके साथ साथ दीपिका शाहरुख़ खान के साथ उनकी अगली फिल्म 'पठान' में भी नजर आने वाली हैं।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News