Kunal Kemmu.. Image Source: IANS

November 30 : कुणाल खेमू सोशल मीडिया पर अपने 'लव एट फश्ट राइड' यानी अपने बाइक प्रेम को इंस्टा अकाउंट के जरिए दिखाते नजर आ रहे हैं। कुणाल ने अपने बड़े लंबे समय के सपने को पूरा किया और बीएमडब्ल्यू मोटोर्रोड बाइक खरीद ली। और बाइक खरीदने की इसी खुशी को कुणाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए शेयर किया।

कुणाल ने बाइक खरीदने की खुशी जताते हुए कहा,' मैं बहुत लक्की हूं की मैं बीएमडब्ल्यू बाइक खरीद सका। मैं शुरू से ही इसे खरीदना चाहता था, और अब इसे चलाकर अपने एक्सपिरियंस को आप सभी के साथ जल्द ही शेयर करूंगा। मुझे अभी बहुत कुछ इस बाइक को चलाने के लिए सीखना है मैं बहुत एक्साइटेड हूं।'

इसी के साथ अपने पहले राइड के बारे में बताते हुए कहा,' मैं सबसे पहले बेटी इनाया के साथ राइड करना चाहूंगा फिर और सोहा के साथ।'

वहीं कुणाल रविवार के दिन बाइक राइड करते दिखे जिसके विडियो और तस्वीरों को कुणाल अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर करते दिखे थे। जंहा बेटी इनाया ने आईस्क्रीम की ड्राइंग बनाकर कुणाल का स्वागत किया और इसी ड्राइंग की तस्वीर को शेयर कर कुणाल ने लिखा,' बाइक राइड के बाद बेटी इनाया का गिफ्ट...' कुणाल के इस बाइक राइड की तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है और बधाईयां दी जा रही है।

हाल ही में कुणाल खेमू की रिलीज हुई फिल्म 'लूटकेस' और सिरीज 'अभय 2' फैंस और दर्शकों को खूब पसंद आ रहीं हैं। जहां फिल्म में कुणाल की कॉमेडी हैं तो वहीं सिरीज में कुणाल एक्शन और थ्रिलर दिखाते नजर आए। इसी के साथ कुणाल इंस्टा पोस्ट के जरिए परिवार के साथ समय बिताने और अपने डेली लाइफ के अलग-अलग इंटरेस्टिंग चीजों को फोलोअर्स के साथ शेयर कर रहें हैं।

वहीं बता दें कि, हाल ही में कुणाल ने अपने पैरों पर शेर का टैटू बनवाया । जिसमें शेर के चेहरा बना हुआ है। जांघों के नीचे अपने लेफ्ट पैर पर कुणाल ने इस टैटू को बनवाया । बता दें कि, कुणाल ने 30 घंटे मे इस टैटू को पूरी तरह से बनवाकर कम्पलीट किया। हर दिन 6-6 घंटे कुणाल ने इस टैटू को बनवाकर कुल 30 घंटे में इसे पूरा करवाया। वहीं कुणाल इस टैटू को 2016 से ही बनवा रहें थे पर उस दौरान समय ना होने के कारण टैटू पूरा नहीं हो पाया।

इसके अलावा हाल ही में कुणाल अपने लेफ्ट चेस्ट के पास अपनी बेटी इनाया के नाम का टैटू भी बनावाया था। और कहा था यह मेरे दिल के बहुत करीब होगा बिल्कुल मेरी बेटी की तरह। नाम के साथ साथ कुणाल ने त्रिशूल और दुर्गा मां की बिंदी को भी बनवाया था। और त्रिशूल एंव बिंदी बनवाने के पीछे की कहानी को कैप्शन के जरिए बताया था।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News