Actress Shivaleeka Oberoi. Image Source: IANS

November 30 : अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी और एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय ने फिल्म "ये साली आशिकी" से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। और अब इस फिल्म की रिलीज को पूरे एक साल हो गए हैं। फिल्म 29 नवंबर को साल 2019 में रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक प्रदर्शन किया था, लेकिन वर्धन और शिवालिका की एक्टिंग की खूब सराहना की गई थी।

फिल्म ने रविवार को अपने एक साल पूरे किए हैं। और फिल्म के एक साल पूरे होने की खुशी लीड रोल में नजर आएं दोनों एक्टर्स ने सोशल मीडिया पर सेलिब्रेट किया है। वही शिवालिका ने साथ ही इंडस्ट्री में अपने एक साल पूरे होने का भी जश्न मनाया है।

"ये साली आशिकी" में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लोगों का दिल जीत चुके एक्टर वर्धन पुरी ने फिल्म के सेट से कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की है। फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा, "फिल्म ये साली आशिकी और इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में होने के पूरे एक साल। आपके साथ कुछ ना देखा हुआ BTS शेयर कर रहा हूं। मेरा सपना पूरा करने के लिए धन्यवाद भगवान। मैं इससे अच्छा डेब्यू फिल्म की उम्मीद नहीं कर सकता था।"

"साहिल मेहरा और सौर्य मेहरा हमेशा ही मेरा एक हिस्सा रहेगें। चिराग के साथ फिल्म लिखने से लेकर, इसे पूरा करने के लिए स्ट्रगल करना। 2 साल के प्री-प्रोडक्शन और कास्टिंग करने से लेकर फिल्म को बनाना, ये एक बेहतरीन एक्सपीरियंस रहा था। मैं इस शानदार एक्सपीरियंस के लिए हमेशा आभारी रहूंगा।"

वही शिवालिका ने भी अपना एक वीडियो शेयर कर लिखा, "बॉलीवुड में एक साल। जिसके लिए हर कदम पर ये सफर बहुत मुश्किल हो, कैमरे के सामने एक साल पूरा करना बहुत ही बड़ी बात है। मेरी फैमिली, दोस्त और आप सब मेरे कांस्टेंट सपोर्ट हैं।"

फिलहाल दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो वर्धन ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म "द लास्ट शो" की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में अनुपम खेर और सतीश कौशिक भी है। वही शिवालिका "ये साली आशिकी" के बाद फिल्म "खुदा हाफिज" में नजर आयीं था। इस फिल्म को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पांस मिला, जिसके चलते मेकर्स अब इसका सीक्वल बनाने की तैयारियों में जुटे हुए हैं। फिल्म में शिवालिका के अपोजिट विद्युत जामवाल नजर आएंगे।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News