Deol family announces new film Apne 2 on Guru Nanak Jayanti. Image Source: IANS

November 30 : धर्मेन्द्र अब अपने बेटे सनी और बॉबी देओल के साथ-साथ अपने पोते करण देओल के साथ भी स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। देओल परिवार साल 2007 में एक साथ आॅन स्क्रीन नजर आए थे‌। फिल्म थी 'अपने' वहीं अब इस फिल्म के पार्ट 2 की भी तैयारी शुरू की जा रही है। जिसकी अनाउंसमेंट सोशल मीडिया के जरिए शेयर की गई। फिल्म का टाइटल हैं 'अपने 2'।

इस फिल्म की खास बात यह भी है कि इस फिल्म में इन तीन कलाकारों के साथ-साथ 2019 में फिल्मी करियर में डेब्यू कर चुके सनी देओल के बेटे करण देओल भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म 'अपने' में धर्मेन्द्र एक पिता और वहीं सनी और बॉबी उनके बेटे का किरदार निभाते दिखे थे। जंहा तीनों ने बॉक्सर का किरदार निभाया था। फिल्म ने भारत के साथ-साथ विदेशों में भी खूब कमाई की थी। इस फिल्म में इन तीनों के साथ साथ किरण खेर, शिल्पा शेट्टी और कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका निभाती दिखी थी।

वहीं अपकमिंग फिल्म और 'अपने' फिल्म के सिक्वल 'अपने 2' की बात करें तो , फिल्म को अगले साल यानी 2021 में दिवाली के मौके पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म में धर्मेन्द्र, सनी और बॉबी देओल के साथ-साथ करण देओल भी नजर आएंगे। फिल्म को अनील शर्मा द्वारा डायरेक्ट किया जाएगा, जिन्होंने साल 2007 की फिल्म 'अपने ' को डायरेक्ट की थी। वहीं फिल्म को प्रोड्यूस दिपक मुक्त करने वाले हैं। फिल्म सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट के अंडर बनाई जा रही है।

फिल्म के अनाउंसमेंट विडीयो को धर्मेन्द्र, बॉबी देओल और करण देओल अपने इंस्टा अकाउंट के जरिए शेयर करते नजर आए और फिल्म के लिए एक्साइटेड नजर आए। इसके अलावा देओल परिवार 'यमला पगला दीवाना' फिल्म के तीन स्कीवल में भी एक साथ नजर आ चुके हैं जो कॉमेडी फिल्में हैं और फैंस एंव दर्शकों द्वार खूब पसंद किया गया।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News