Virat Kohli and Anushka Sharma. Image Source: IANS News

December 01 : प्रैगनेंट अनुष्का शर्मा आजकल अपने प्रैगनेंसी ग्लो और तस्वीरों के जरिए काफी चर्चा में नजर आ रहीं हैं। वहीं अब अनुष्का ने अपने योगासन करने की तस्वीरों को शेयर किया। जंहा अनुष्का अपने प्रैगनेंसी के दौर में भी योगासन करती दिख रहीं हैं और वहीं आज अनुष्का विराट कोहली की मदद से शीर्षासन करती नजर आई। इस तस्वीर को ‌शेयर कर अनुष्का ने योगा करने के साथ-साथ पूरी सावधानी बरतने और डॉक्टर की निगरानी में योगा करने की भी जानकारी दी।

अनुष्का द्वारा शेयर किए गए तस्वीर की बात करें तो, अनुष्का दीवार के सपोर्ट लिए हैंड स्टैंड करती दिखी वहीं विराट कोहली भी अनुष्का के पैरों को पकड़ कर सामने से सपोर्ट करते नजर आए। इस तस्वीर में अनुष्का के बेबी बंप को भी देखा जा सकता है। वैसे यह अनुष्का की थ्रोबैक फोटो हैं, जब विराट अनुष्का के साथ ही थे, वैसे बता दें, इस वक्त विराट आॅस्ट्रेलिया क्रिकेट सिरीज खेलने पहुंचे हैं जंहा से वह जल्द ही लौटते नजर आएंगे।

अनुष्का ने इस तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में लिखा,' यह एक्सरसाइज हैं... हाथ नीचे और पैर ऊपर सबसे कठिन आसान...' इसी के साथ अनुष्का ने हैशटैग 'थ्रोबैक' लिखा। और आगे इस आसान को करने और डॉक्टर की निगरानी में करने की जानकारी देते हुए लिखा,' योगा मेरे जिंदगी का अहम हिस्सा है। मेरे डॉक्टर ने मुझे कहा कि मैं उन सभी आसान को कर सकती हूं जो मैं पहले किया करती थी। मैं प्रैगनेंसी के दौरान उन सभी आसन को मदद के जरिए ही कर रहीं हूं। वहीं शीर्षासन मैं पहले से ही करती आ रहीं थीं, दीवार के सपोर्ट और मेरे प्यारे हसबैंड के मदद से ही मै बैलेंस कर सकी और साथ ही अधिक सुरक्षा के लिए भी ध्यान रखा। और यह मेरे योगा टीचर की निगरानी में मैनै किया जो वर्चुअली हमारे साथ जुड़ी थी। मैं बहुत खुश हूं कि मैं अपने प्रैगनेंसी के दौरा में भी योगा कर सकती हूं।'

कुछ इस तरह के पोस्ट के साथ अनुष्का ने अपनी तस्वीर को शेयर किया‌ और प्रैगनेंसी में भी योगासन करके खुद को स्वस्थ रखती हुई अनुष्का नजर आ रही है। बता दें कि, जनवरी 2021 में अनुष्का-विराट अपने बच्चे के जन्म की खुशखबरी देते नजर आएंगे। जिसकी जानकारी उन्होंने अपने फैसं के साथ शेयर किया था। और हाल ही में अनुष्का पूरी सावधानी के साथ शूटिंग करती भी नजर आई थी।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News