Jacqueline Fernandez. Image Source: IANS

December 01 : बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस, अक्षय कुमार, कृति सेनन और अरशद वारसी की अपकमिंग फिल्म "बच्चन पांडे" की टीम में शामिल हो गई है। अभी हाल ही में मेकर्स ने फिल्म की टीम में अरशद वारसी का स्वागत किया था, और जानकारी दी थी कि इस फिल्म के लिए एक और हिरोइन को साइन किया जाएगा।

आज मेकर्स ने उस हिरोइन के नाम का खुलासा कर दिया है। जैकलिन भी इस फिल्म का हिस्सा बन गई है और इसकी जानकारी जैकलिन ने खुद अपने सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की और लिखा, "साजिद नाडियाडवाला की बच्चन पांडे गैंग को ज्वाइन करने के लिए सुपर एक्साइटेड हूं। अक्षय कुमार, नाडियाडवाला और पूरी कास्ट के साथ मरे 'हैप्पी प्लेस' पर।"

अक्षय अपनी एक्शन कॉमेडी फिल्म "बच्चन पांडे" की शूटिंग जल्द ही शुरू करने वाले है। इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन नजर आएंगी। वही अक्षय कुमार और अरशद वारसी पहली बार एक्शन कॉमेडी फिल्म "बच्चन पांडे" में साथ काम करेंगे। फिल्म की शूटिंग जनवरी 2021 में जैसलमेर में शुरू होगी और मार्च 2021 तक चलेगी।

फिल्म का डायरेक्शन फरहाद सामजी करेंगे और साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस की जा रहीं हैं। अक्षय कुमार फिल्म में एक गैंगस्टर का किरदार निभाते नजर आएंगे। जब से इस फिल्म से अक्षय कुमार का फर्स्ट लुक सामने आया है, तभी से फैंस बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

एक्टर अरशद वारसी फिल्म में अक्षय कुमार के दोस्त का किरदार निभाते दिखाई देगें तो वही कृति सेनन एक जर्नलिस्ट का किरदार निभाएंगी।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News