Kriti Kharbanda takes Covid- 19 test before '14 Phere'. Image Source: IANS

December 01 : अभी हाल ही में खबरें आयीं थी कि विक्रांत मैसी और कृति खरबंदा की अपकमिंग फिल्म "14 फेरे" की शूटिंग शुरू हो चुकी है। और अब कृति ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया कि फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले उन्होंने अपना कोविद टेस्ट कराया है।

आपको बता दे कि फिल्म की पूरी टीम की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए फिल्म मेकर्स फिल्म के कास्ट और क्रू का कोविद टेस्ट करवा रहे हैं। हम केवल इसी फिल्म की बात नहीं कर रहे हैं बल्कि लॉकडाउन के बाद जिन फिल्मों की शूटिंग शुरू की गई है सभी कास्ट और क्रू मेंबर ने अपना कोविद टेस्ट कराया है और सबकी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही फिल्म की शूटिंग शुरू की जा रहीं हैं।

ऐसे में कृति खरबंदा ने भी अपना कोविद टेस्ट कराया, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये दी है। कृति ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो कोविद टेस्ट कराते नजर आ रहीं हैं। उस वीडियो को शेयर करते हुए कृति ने लिखा, "क्योंकि.... सुरक्षा पहले है!!! ये बहुत ही इंपॉर्टेंट है कि दूसरों को सुरक्षित रखने के लिए हम खुद को भी सुरक्षित रखें। #14 फेरे की शूटिंग शुरू करने से पहले रेगुलर टेस्टिंग।"

इस अपके फिल्म को जी स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है वही इसका डायरेक्शन देवांशू सिंह कर रहे हैं जबकि फिल्म की स्क्रिप्ट मनोज कलवाणी द्वारा लिखी गई है।

फिलहाल आपको बता दे कि फिल्म की शूटिंग कमलिस्तान स्टूडियो में की जा रही है, और इसके बाद दिल्ली, जयपुर और लखनऊ जैसे शहरों में भी इसकी शूटिंग की जाएगी। फिल्म 9 जुलाई साल 2021 में रिलीज हो सकती है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News