Neha Kakkar makes relationship with Rohanpreet Instagram-official. Image Source: IANS

December 01 : बॉलीवुड के न्यूली मैरिड कपल नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह अपने रिलेशनशिप को दुनिया के सामने उजागर करने के बाद से ही लाइमलाइट में बने हुए हैं। शादी के बाद दोनों हनीमून मनाने दुबई गए थे, जहाँ की कई तस्वीरें और वीडियोज़ दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

अभी हाल ही में दोनों ने शादी की वन मंथ एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी और इस मौके पर नेहा ने अपने पति के लिए खास मैसेज लिखा था और अब आज रोहनप्रीत अपना 26वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में नेहा ने पति रोहनप्रीत के दिन को और भी खास बनाने का एक भी मौका नहीं छोड़ा।

नेहा ने रोहनप्रीत के साथ सोशल मीडिया पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की है और साथ ही प्यार भरा मैसेज लिखा है। नेहा ने लिखा, "तुझसे शुरू हुई, तुझपे ही खत्म हो...दुनिया मेरी। हैप्पी बर्थडे उस परसन को जिनकी वजह से मुझे पता चला कि जिंदगी जीने लायक है। सबसे ज्यादा केयरिंग पति रोहनप्रीत सिंह। आपको जिंदगी की सारी खुशियां मिले। आई लव यू मेरे पति परमेश्वर।"

नेहा के इस पोस्ट पर भी फैंस जमकर लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं। वही कुछ लोग कमेंट कर रोहनप्रीत को बर्थडे विशेज भी दे रहे हैं। आपको बता दे कि नेहा ने रोहनप्रीत के बर्तन पर उन्हें बेहतरीन सरप्राइज भी दिया है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रोहनप्रीत केक कट करते नजर आ रहें हैं, और वही वीडियो में नेहा भी दिखाई दे रहीं हैं। दोनों एकसाथ काफी खुश नजर आ रहें हैं।

पत्नी नेहा से मिले सरप्राइज के लिए रोहन ने नेहा का शुक्रिया भी किया है। अपने इंस्टा स्टोरी में उस वायरल हुए वीडियो को शेयर करते हुए रोहनप्रीत ने लिखा, "सभी चीजों के लिए थैंक्यू सो मच मेरी ब्यूटीफुल बाबू नेहा। जब से आप मेरी जिंदगी में आएं हो, आपने हर दिन ही खुशियों से भर दिया है। मैं आपको जितना भी थैंक्स करूँ वो कम है। आई लव यू सो मच मेरा पुट्ट। तुम सबसे अच्छी हो मेरी ब्यूटीफुल वाइफ। रब मेरी उम्र भी आपको देदे।"

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News