Suraj Pe Mangal Bhari. Image Source: IANS

December 02 : सूरज पे मंगल भारी पहली हिंदी फिल्म बनी जो एक लम्बे लॉक डाउन के बाद सिनेमा घरो में रिलीज़ की गयी थी। पिछले महीने जब सिनेमा घर फिर से ऑडियंस के लिए खुले तोह फिल्म को रिलीज़ किया गया और अब फिल्म OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ होने जा रही है 4 दिसंबर को। फिल्म ज़ी प्लेक्स पर होगी रिलीज़ पे पर व्यू सर्विस के हिसाब से।

फिल्म को सिनेमा घर में अच्छा रिस्पांस मिला था लेकिन अभी भी लोग कोरोना की वजह से सिनेमा हॉल में जाने से डर रहे है और इस वजह से इस फिल्म को वह रिस्पांस नहीं मिला जो प्रोडूसर्स को एक्सपेक्टेड था। इस वजह से अब फिल्म OTT प्लेटफार्म पर ऑडियंस के लिए फिर से आ रही हैं।

फिल्म को अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है और इसमें मनोज बाजपाई, दिलजीत दोसांझ और फातिमा सना शैख़ लीड रोल में नजर आये वही अनु कपूर और सुप्रिया पिलगाओंकर सपोर्टिंग रोल में दिखे। फिल्म को शरीक पटेल और सुभाष चंद्र ने ज़ी स्टूडियोज और एस्सेल विशन प्रोडक्शंस के तहत प्रोडूस किया।

फिल्म 1990 में सेट है जहा मधु मंगल राणे एक वेडिंग डिटेक्टिव है। इस रोल को मनोज बाजपाई ने निभाया। मधु शादी से पहले दूल्हों पर नजर रखता है और उनकी चेकिंग करता है। ऐसे ही एक इंसिडेंट में वह सूरज सिंह ढिल्लों की शराब पीते हुए फोटो खींच लेता है और उस वजह से उसकी शादी टूट जाती है। यह रोल दिलजीत ने निभाया है। उसके बाद सूरज मधु से बदला लेने का तय करता है।

फिल्म इस शुक्रवार 4 दिसंबर को ज़ी प्लेक्स पर रिलीज़ हो रही है। आप भी अपनी टिकट्स बुक कर सकते है सिर्फ Rs 199 में।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News