Angad Bedi. . Image Source: IANS News

December 02 : भारत के कई किसान सरकार के द्वारा लाए 'फारर्मस बिल 2020' के विरोध में दिल्ली के सड़को पर किसान आंदोलन करते नजर आ रहें हैं। ऐसे में किसान जो भारत के अन्नदाता हैं उनके सपोर्ट में कई कलाकार जुड़ते भी नजर आ रहें हैं। और रोजाना किसानों के मांगों की सुनवाई करने और बिल मे बदलाव करने की मांगे उठते नजर आ रहें हैं और अब यह एक तरह से किसान औ सरकार के बीच की लड़ाई बनती जा रही है।

सोशल मीडिया पर पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों के साथ साथ अब अंगद बेदी ने भी सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी। अंगद बेदी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर जमीन पर बैठकर एक बुजुर्ग किसान के खाना खाते हुए तस्वीर को शेयर किया और कैप्शन में लिखा,' यह वह चेहरा हैं जो लाखों का पेट भरता है...वहीं आज सड़क पर हैं...' इस तरह से लिखते हुए अंगद किसान के सपोर्ट में दिखें।

वहीं दिलजीत दोसांझ ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए कई बार तस्वीरों को शेयर किया और किसानों के हक में बोलते नजर आए। जंहा वह एक किसान की बात को आज अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर करते दिखे जंहा एक किसान अपनी बात रख रहा हैं। वहीं सिंगर गुरु रंधावा भी सोशल मीडिया पर किसानों की मदद की बात करते दिखे और सरकार से मांग करते नजर आए।

इसके साथ ही हाल ही में कंगना रनौत कही ना कही सरकार द्वारा लाए कानून को सही बताते दिख रहीं हैं और किसानों को बिल की अच्छी तरह से जानकारी होने की बात कहते हुए कहा कि,' यह बिल किसनों के हित में है। मोदी जी कितनों को समझाएं पहले शाहीन बाघ और अब यह...' वहीं कंगना के ट्वीट का पंजाबी सिंगर जसबीर जस्सी ने रिप्लाय करते हुए कहा,' अगर तुम किसान के हित में नहीं बोल सकती तो उनके खिलाफ ना बोलो...तुम बेशर्म हो..और चापलूसी कर रहीं हो ।'

इसी का जवाब देते हुए कंगना ने भी कहा,' क्या आपने पूरा बिल पढ़ा, यह किसानों के हित में ही है । बिल में संशोधन करके बताया गया है कि, जो किसान इस नियम के तहत अनाज नहीं बेचना चाहे तो अपने अनाज को अपने दाम पर बेच सकता है।' इसके साथ ही जसबीर को कहा,' आप इतना गुस्सा क्यों हो रहें हैं मैं भी किसान की बेटी हूं और किसान के लिए जो सही हैं वहीं कह रहीं हूं।'

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News