Kangana Ranaut. (Image Source: IANS). Image Source: IANS

December 02 : कंगना रनौत अपनी बहन रंगोली के साथ हमेशा नजर आती है। वहीं दोनों बहनों की बॉन्डींग और चर्चा भी फिल्म इंडस्ट्री में काफी नजर आती दिखाई देती है। जंहा दोनों सोशल मीडिया पर बेबाकी से अपनी बातों को भी रखते दिखते हैं। ऐसे में आज रंगोली अपना जन्मदिन मनाती नजर रहीं हैं। और इसी पर रंगोली की बहन यानी की एक्ट्रेस कंगना रनौत ने उन्हें स्पेशल तरीके से जन्मदिन की बधाईयां दी।

कंगना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर रंगोली के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करने और घर के नए सदस्य का स्वगात करते हुए अपनी तस्वीरों को शेयर किया और कैप्शन के जरिए रंगोली को जन्मदिन की बधाईयां दी। कंगना द्वारा शेयर किए गए तस्वीरों की बात करें तो, कंगना और रंगोली नाइट सूट में नजर आ रहे हैं जंहा कंगना ने बलून और घर के नए सदस्य यानी की छोटेे पैट पप्पी डॉग के साथ रंगोली को जन्मदिन की बधाईयां दी।

कंगना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर इन तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा,' हैप्पी बर्थडे मेरी तकातवर और खास रंगोली चंडेल , मुझे पता है तुम हमेशा ही हसमुख और स्पेशल हो पर इसके साथ ही तुम एक मां भी हो और यहां तुम्हारे जिंदगी का एक और हिस्सा मैं तुम्हें दे रहीं हूं। मिलिए नए सदस्य गप्पू चंडेल से।'

तो कुछ इस तरह से कंगना अपनी बहन रंगोली को जन्मदिन की बधाईयां देती नजर आई।

कंगना अपने हर बॉलीवुड फिल्मों और मुंबई से जुड़े कामों में बहन के साथ ही नजर आती दिखी हैं। वहीं हाल ही में कंगना और रंगोली अपने भाई की शादी में भी एकसाथ सारें फंक्शन में दिखी। जंहा दोनों ने साथ में हिमाचली लोकगीत पर डांस भी किया। और शादी से जुड़े सभी विडियो को शेयर किया। इस साल हिमाचल प्रदेश के अपने होमटाउन में दोनों अपने परिवार के साथ अधिक समय बिताते दिखे।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News