Prabhas. (File Photo: IANS). Image Source: IANS News

December 03 : बाहुबली एक्टर प्रभास के पास एक से एक बड़ी बजट वाली फिल्मों की लाइन लगी हुई है। पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रहीं थी कि प्रभास केजीएफ के डायरेक्टर प्रशांत नील के साथ काम करने वाले है, और अब इस खबर पर प्रभास ने खुद मुहर लगा दी है।

प्रभास ने अपने सोशल मीडिया पर डायरेक्टर प्रशांत नील के साथ काम करने की उड़ रही अफवाहों की ऑफीशियल अनाउंसमेंट कर दी है। और साथ ही फिल्म से अपना फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया है। आपको बता दें कि इस अपकमिंग फिल्म का टाइटल "सालार" है।

प्रभास ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करते हुए अपनी इस फिल्म का ऐलान किया। वही होमबल फिल्म्स ने भी अपने ऑफीशियल ट्विटर अकाउंट पर फिल्म की अनाउंसमेंट करते हुए लिखा, "सालार में प्रभास। द मोस्ट वायलेंट मेन, जिसे वन मैन कहा जाता है। द मोस्ट वायलेंट। हमारी नेक्स्ट इंडियन फिल्म रिवील कर रहे हैं, एक एक्शन फ़िल्म।"

'सालार' का फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है, और इसकी जोरों सोरों से चर्चा हो रहीं हैं। फर्स्ट लुक में प्रभास इंटेंस लुक देते नजर आ रहे हैं। फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलने वाला है और साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि इस फिल्म में प्रभास का किरदार काफी अलग होने वाला है। दर्शक पहली बार प्रभास को एकदम अलग किरदार में देखने वाले है।

इस फिल्म को होमेबल फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। वही इसका डायरेक्शन प्रशांत नील करने वाले है। हालांकि मेकर्स ने अभी फिल्म के और कास्ट का खुलासा नहीं किया है। आपको बता दे कि फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी में शुरू होगी।

प्रभास के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे फिल्म आदिपुरुष दिखाई देगें, जिसमें वो भगवान राम की भूमिका निभाते नजर आएंगे। आदिपुरुष में सैफ अली खान भी है जो रावण का किरदार निभाते दिखाई देगें। इसके अलावा प्रभास फिल्म ‘राधे श्याम’ में पूजा हेगड़े के साथ रोमांस करते दिखेंगे। साथ ही प्रभास, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ साइंस फिक्शन पर आधारित फिल्म में दिखाई देगें। इस फिल्म में दीपिका-प्रभास के अलावा अमिताभ बच्चन की भी अहम भूमिका है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News