David Dhawan during 'Coolie No 1' shoot. Image Source: IANS

December 03 : वरुण धवन और सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म "कुली नंबर वन" का मोस्ट अवेटेड सॉन्ग 'तेरी भाभी' आज रिलीज हो गया है। गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और इसे जबरदस्त प्रतिक्रिया भी मिल रही है। गाने में वरुण और सारा की धमाकेदार परफॉरमेंस देखने को मिल रहीं हैं।

गाने के रिलीज होने की जानकारी वरुण धवन ने अपने सोशल मीडिया पर दी है। वरुण ने गाने को अपने सोशल मीडिया पर ही शेयर किया है। गाना शेयर कर उन्होंने कैप्शन दिया, "तेरी भाभी। सारी भाभियों के लिए।"

फिल्म का ट्रेलर तो धमाल मचा ही रहा है और अब ये गाना भी लोगों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। गाने की बात करें तो वरुण कुली वाली ड्रेस पहने स्टेशन पर धमाकेदार डांस कर रहे हैं। उनके डांस मूव्स कमाल के हैं, तो वही सारा भी ग्रीन कलर का लहंगा पहने जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रहीं हैं।

"तेरी भाभी" गाना देखकर यकीनन आप खुद को डांस करने से रोक नहीं पाएंगे। "तेरी भाभी" गाने को जावेद-मोहसिन, देव नेगी और नेहा कक्कड़ ने गाया है। म्यूजिक जावेद-मोहसिन ने कंपोज किया है, जबकि लिरिक्स दानिश साबरी ने लिखें हैं।

इस अपकमिंग फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान के अलावा परेश रावल, जॉनी लीवर, राजपाल यादव और जावेद जाफरी भी हैं। फिल्म का डायरेक्शन डेविड धवन ने किया है। और इसे वशू भगनानी, जैकी भगनानी और दीपिका देशमुख ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म 25 दिसंबर को डिजिटल प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News