Singer Dhvani Bhanushali.. Image Source: IANS

December 04 : ध्वनि भानुशाली ने आज अपने इंस्टा अकाउंट के जरिए अपने अपकमिंग गाने की जानकारी दी। इस गाने में ध्वनि के साथ जुबिन नौटियाल भी गाते नजर आएंगे। ध्वनि ने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और 'नयन' इस नए कॉलेज रोमांस गाने की जानकारी दी। ध्वनि गाने के रिलीज होने पर एक्साइटेड नजर आई।

ध्वनि द्वारा शेयर किए गए तस्वीर की बात करें तो, ध्वनि एक कॉलेज गर्ल के किरदार में नजर आ रहीं हैं और सिर पर हेयर बैंड और हाथ में बैग लिए पोस दे रहीं है। इसी फोटो के साथ ध्वनि ने अपने अपकमिंग गाने 'नयन' के बारे में बताया। जो एक कॉलेज रोमांस गाना है इस गाने को 8 दिसंबर के दिन रिलीज किया जाना हैं। गाने को टी-सीरीज के आॅफिशल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा।

ध्वनि ने इस पोस्ट को शेयर कर कैप्शन में लिखा ,' अभी यह समय हैं फेयरवेल 2020 का और ऐसे में हम आपके साथ कॉलेज रोमांस को लेकर आ रहे हैं। 'नयन' 8 दिसंबर के दिन रिलीज किया जाएगा हमारे साथ बने रहें। इसी के साथ ध्वनि ने इस गाने को बनाने और इसके पीछे की मेहनत कर रहे हैं सभी कलाकारों को टैग किया और उनका धन्यवाद किया।

'नयन' यह गाना टी-सीरीज द्वारा रिलीज किया जा रहा है । इस गाने को ध्वनि के साथ जुबिन नौटियाल भी गाते नजर आएंगे। गाने के लिरीक्स मनोज मुंतशिर ने लिखा है। अब देखना होगा गांने के पोस्टर और विडियो को किस तरह से फैंस द्वारा पसंद किया जाएगा। इसके पहले भी ध्वनि कई सिंगल एल्बम को रिलीज कर चुकी हैं। हाल ही में ध्वनि गुरु रंधावा के साथ टी-सीरीज के गाने में भी नजर आई थी। जंहा वह गाने के साथ परफॉर्म करती भी दिखी थी।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News