Sonakshi Sinha. Image Source: IANS

December 09 : हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकार शत्रुघ्न सिन्हा आज अपना 75 वां जन्मदिन मना रहे हैं ‌। शत्रुघ्न सिन्हा एक्टर के साथ-साथ भारत की राजनीति में भी सक्रिय नजर आते हैं इसके साथ ही शत्रुघ्न कई गानों में प्लेबैक सिंगर के तौर पर नजर आ चुके हैं। शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत देव आनंद के अपोजिट 'प्रेम पुजारी' फिल्म में पाकिस्तानी मिलीट्री आॅफिसर के तौर पर की । वहीं साल 1969 में साजन फिल्म में छोटा रोल करते भी नजर आए थे। और साजन उनकी पहली रिलीज फिल्म बनी क्योंकि फिल्म 'प्रेम पुजारी' को साजन फिल्म के बाद रिलीज किया गया।

वहीं आज शत्रुघ्न के 75 वे जन्मदिन पर उनकी बेटी और बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए पापा शत्रुघ्न को जन्मदिन की बधाईयां दी। सोनाक्षी ने अपने पूरे परिवार की तस्वीर को शेयर किया। जिसमें पापा शत्रुघ्न के साथ साथ मां पुनम सिन्हा और दोनों भाई लव और कुश भी नजर आ रहे हैं।

सोनाक्षी ने इस तस्वीर को पोस्ट कर कैप्शन में लिखा ,' हैप्पी बर्थडे पापा...!' वहीं सोनाक्षी के इसी पोस्ट पर सभी शत्रुघ्न सिन्हा को जन्मदिन की बधाईयां दें रहे हैं। सोनाक्षी के इस पोस्ट पर मजाक करते हुए भाई लव ने कैप्शन में लिखा,' पर मैं इस तस्वीर में नहीं मुस्कुरा रहा हूं..'

वहीं लव ने भी अपने इंस्टा अकाउंट पर पापा के साथ अपनी तस्वीर को शेयर कर पापा को जन्मदिन की बधाईयां दीं।

सोनाक्षी के फिल्मों की बात करें तो , सोनाक्षी अब 'भुज :द प्राइड ऑफ़ इंडिया' फिल्म में नजर आने वाली हैं। यह एक वॉर एक्शन फिल्म है जिसे अभिषेक दूधिया ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 1971 के इंडो पाकिस्तान वॉर पर आधारित है और इसकी कहानी आई ऐ एफ स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक की जिंदगी पर बेस्ड है, जिन्होंने भुज एयरपोर्ट पर अपनी टीम और लोकल 300 महिलाओ की मदद से एक आई ऐ एफ बेस बनाया था। फिल्म में सोनाक्षी के साथ साथ अजय देवगन, संजय दत्त, नोरा फ़तेही, शरद केलकर, एमी विर्क और प्रनिथा सुभाष नजर आएंगे। फिल्म जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ की जायेगी।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News