Aditya Seal. Image Source: IANS

December 09 : उनको हर कोई फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 के मानव सिंह रंधावा के रोल के लिए जानता है। उनकी गुड लुक्स की लड़किया दीवानी है। हम बात कर रहे है आदित्य सील की जो की अपनी अगली फिल्म 'इंदू की जवानी' के रिलीज़ के लिए तैयार है। फिल्म में उनके साथ कियारा अडवाणी नजर आने वाली है और फिल्म 11 दिसंबर को रिलीज़ होने जा रही हैं।

फिल्म की कहानी ग़ज़िआबाद की एक लड़की इंदू की है जो डेटिंग ऍप्स का काफी इस्तेमाल करती है। एक डेटिंग एक्सपीरियंस में उसको पाकिस्तान का लड़का समर मिलता है और वहा से उसकी लाइफ में एक नया एडवेंचर शुरू होता है। फिल्म को अबीर सेनगुप्ता ने डायरेक्ट किया है और भूषण कुमार और निखिल अडवाणी ने प्रोडूस।

फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए आदित्य ने बताया ,"मैंने आज से पहले ऐसा करैक्टर नहीं निभाया है। समर पाकिस्तान में पैदा हुआ है लेकिन वह वहा बहुत कम समय के लिए रहा क्यूंकि वह दुनिया घूम रहा है और नए लोगों को मिल रहा है। इस वजह से उसके विचार काफी खुल गए है और वह किसी को जज करना पसंद नहीं करता"

फिल्म में वह कियारा अडवाणी के साथ नजर आने वाले है, उनके बारे में बात करते हुए आदित्य ने बताया, "कियारा को मुझसे पहले फिल्म के लिए साइन किया गया था। जब मुझे पता चला फिल्म में कियारा है, मैंने एक दम से हाँ कर दिया था। वह मेरे से बड़ी स्टार है इसलिए फिल्म की जिम्मेदारी उनके कंधो पर ज्यादा थी । हम दोनों के किरदार ने फिल्म में एक दूसरे को अच्छे से कॉम्प्लीमेंट किया है।"

आदित्य को करन जोहर ने अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 में कास्ट किया था और वह चाहते है की करन इस फिल्म को जरूर देखे। इस बारे में उनका कहना है, "मैं चाहता हूँ की करन मेरी फिल्म जरूर देखे क्यूंकि यह मेरा बिलकुल अलग अवतार है। इसके साथ साथ मैं चाहता हूँ संजय लीला भंसाली भी इस फिल्म को जरूर देखे।"

फिल्म इंदू की जवानी 11 दिसंबर को आपके नजदीकी सिनेमा घर में रिलीज़ हो रही है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News