Shaheer Sheikh. Image Source: IANS

December 15 : शहीर शैख़ को महाभारत शो में सबने अर्जुन के रोल में खूब पसंद किया था। उनके नए शो पौरुषपुर का टीज़र रिलीज़ हुआ है और लोग उसे बहुत पसंद कर रहे है. ऑडियंस को शहीर ऐसे अवतार में बहुत पसंद करते है। वह भी शो को लेकर बहुत उत्साहित है।

ऑल्ट बालाजी के शो 'पौरुषपुर' की कहानी पौरुषपुर नाम के शहर की है और वहा पर पनपते क्राइम और करप्शन की। शहीर शो में वीर सिंह के किरदार में नजर आने वाले है जो सबकी समानता के लिए आवाज उठाता है।

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया, "मेरे लिए यह किरदार बहुत इन्सपाईरिंग था। इसलिए मैं इसके लिए बहुत उत्साहित था। शो में वीर से उसका प्यार राजा छीन लेता है और उसके बाद वह नहीं चाहता की किसी भी औरत के साथ ऐसा हो। इस किरदार में ऑडियंस को इतनी पाजिटिविटी नजर आएगी। "

अनु कपूर इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर में माने जाते है, उनके साथ काम करना हर योंग्सटर का सपना होता है। शहीर ने इसपर बात की और बोला, "हालांकि मैंने उनके साथ शो मै स्क्रीन शेयर नहीं की लेकिन उनके साथ एक ही शो में काम करना मेरे लिए गर्व की बात है। वह एक कमाल के एक्टर है।"

शहीर ने अभी हाल ही में कोविड के दौरान शादी की जिस वजह से उन्होंने कोर्ट मैरिज की। लेकिन जल्द ही वह अपने परिवार और दोस्तों के साथ इस ख़ुशी के लिए जश्न मानना चाहते है। उन्होंने बताया, "जून 2021 में जम्मू जाकर हम अपनी शादी का फंक्शन एन्जॉय करेंगे। मेरे दोस्त बहुत उत्साहित है जम्मू जाने के लिए।"

शो पौरुषपुर 29 दिसंबर को ऑल्ट बालाजी पर रिलीज़ हो रहा है। शो में अनु कपूर, शिल्पा शिंदे और मिलिंद समान भी नजर आने वाले हैं।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News