Actress Tamannaah Bhatia. Image Source: IANS News

January 08 : तमिल, तेलुगु और हिन्दी फिल्मों में अपनी एक खास पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने अपनी अपकमिंग क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज "नवंबर स्टोरी" की शूटिंग पूरी कर ली है। खास बात तो यह है कि तमन्ना इस वेब सीरीज के जरिए डिजिटल डेब्यू करने वाली है। 

 

तमन्ना ने इस वेब शो की शूटिंग चेन्नई में नवंबर लास्ट वीक से शुरू की थी, जो अब पूरी हो गई है। शो की शूटिंग पूरी होने की जानकारी तमन्ना ने अपने सोशल मीडिया पर दी है और साथ ही शो से तमन्ना ने अपना एक लुक भी जारी किया है। 

 

अपने लुक को शेयर करते हुए तमन्ना ने कैप्शन लिखा, "आज नवंबर स्टोरी की शूटिंग खत्म हुई। ये मेरे लिए बहुत ही एक्साइटिंग प्रोजेक्ट है, और मैं इंतजार नहीं कर पा रहीं हूं कि आप लोग इस धमाकेदार वेब सीरीज को जल्द से जल्द देखें। ये जल्द ही डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होगी।"

 

वेब शो की टीम का धन्यवाद करते हुए उन्होंने कहा, "इस यादगार यात्रा के लिए मैं अपनी टीम को धन्यवाद करतीं हूं।" इसी के साथ ही इस पोस्ट में उन्होंने अपने डायरेक्टर, सिनेमैटोग्राफर और प्रोड्यूसर को टैग भी किया है। 

 

अपकमिंग सीरीज का डायरेक्शन राम सुब्रमण्यम ने किया है। इस सीरीज में तमन्ना एक ऐसी बेटी का किरदार निभाने वाली है, जो अपने पिता की क्रिमिनल जैसी इमेज बनने से बचाना चाहती हैं।

 

वही तमन्ना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म "बोले चूडियां" में दिखाई देगी। साथ ही फिल्म "सीटीमार" में भी नजर आएंगी, जिसमें वे ज्वाला रेड्डी का किरदार निभाएंगी।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News